Rajasthan News: जयपुर में विदेशी महिला से युवक ने की अभद्रता, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन

जयपुर में विदेशी महिला के साथ अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया. मामला दो महीने पुराना है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

राजस्थान पर्यटन क्षेत्र के लिहाज से दुनियाभर में मशहूर है. हर साल दुनियाभर से लाखों लोग राजस्थान के अलग-अलग शहरों में घूमने के लिए आते हैं. कुछ दिन पहले जयपुर घूमने आई विदेशी महिला पर्यटक के साथ अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वीडियो 2 महीने पुराना बताया जा रहा है. अब राजस्थान पुलिस ने विदेशी महिला पर्यटक के साथ अभद्रता मामले में अब कार्रवाई की है. 

विदेशी महिला से की गई अभद्रता 

2 महीने पुराने वायरल वीडियो में विदेशी महिला पर्यटक के साथ अभद्रता की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो से जयपुर शहर के साथ-साथ राजस्थान की छवि धूमिल हो रही थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

आरोपी विनोद मीणा गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, आमेर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विनोद मीणा को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि यह वीडियो 11 अप्रैल का है. पुलिस को इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद आरोपी को रविवार को हिरासत में लिया गया है. आरोपी छात्र 12वीं कक्षा का पढ़ने वाला है. उसने माफी मांगने के बाद अपने अकाउंट से यह वीडियो डिलीट कर दिया था.

यह भी पढ़ें-