विज्ञापन

Rajasthan News: जयपुर में विदेशी महिला से युवक ने की अभद्रता, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन

जयपुर में विदेशी महिला के साथ अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया. मामला दो महीने पुराना है.

Rajasthan News: जयपुर में विदेशी महिला से युवक ने की अभद्रता, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन
विदेशी महिला के साथ अभद्रता

राजस्थान पर्यटन क्षेत्र के लिहाज से दुनियाभर में मशहूर है. हर साल दुनियाभर से लाखों लोग राजस्थान के अलग-अलग शहरों में घूमने के लिए आते हैं. कुछ दिन पहले जयपुर घूमने आई विदेशी महिला पर्यटक के साथ अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वीडियो 2 महीने पुराना बताया जा रहा है. अब राजस्थान पुलिस ने विदेशी महिला पर्यटक के साथ अभद्रता मामले में अब कार्रवाई की है. 

विदेशी महिला से की गई अभद्रता 

2 महीने पुराने वायरल वीडियो में विदेशी महिला पर्यटक के साथ अभद्रता की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो से जयपुर शहर के साथ-साथ राजस्थान की छवि धूमिल हो रही थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

आरोपी विनोद मीणा गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, आमेर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विनोद मीणा को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि यह वीडियो 11 अप्रैल का है. पुलिस को इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद आरोपी को रविवार को हिरासत में लिया गया है. आरोपी छात्र 12वीं कक्षा का पढ़ने वाला है. उसने माफी मांगने के बाद अपने अकाउंट से यह वीडियो डिलीट कर दिया था.

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
Rajasthan News: जयपुर में विदेशी महिला से युवक ने की अभद्रता, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close