जोधपुर में नशा तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, जमीन, मकान को पुलिस ने किया सीज

शुक्रवार को मादक पदार्थों की तस्करी करके अवैध रूप से अर्जित की गई प्रॉपर्टी को जब्त करने की कार्रवाई की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मकान को किया सीज

Jodhpur News: राजस्थान में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. शुक्रवार को मादक पदार्थों की तस्करी करके अवैध रूप से अर्जित की गई प्रॉपर्टी को जब्त करने की कार्रवाई की. तस्कर श्रवण लाल की संपत्ति को जब्त कर लिया. इसके अलावा राज्य में कई जगहों पर तस्करों के घरों पर बुलडोजर चलवा दिया गया.

अन्य संपत्तियों की हो रही जांच

पुलिस ने अनवाणा गांव के रहने वाले आरोपी श्रवण लाल पुत्र नरसिंगाराम उर्फ नरुराम बिश्नोई का तीन मंजिला मकान, गांव में दो बीघा से अधिक जमीन, एक ट्रेलर, एक बुलेट मोटरसाइकिल और अनवाणा गांव में मकान को जब्त कर लिया. इसके अलावा आरोपी के मादक पदार्थ तस्करी की कमाई से बनाई गई अवैध संपत्तियों की जांच भी की जा रही है.

आरोपी के खिलाफ पिछले वर्ष 50 किलो अफीम दूध और इस साल 341 ग्राम अवैध अफीम और 2.17 किलो हेरोइन रखने का मामला दर्ज किया गया था. ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. 

श्रीगंगानगर में चला बुलडोजर

वहीं, श्रीगंगानगर में उत्तर प्रदेश सरकार के बुलडोजर मॉडल की तर्ज पर नशा तस्करों की अवैध सम्पतियों पर बुलडोजर चलवा दिया गया. पिछले तीन दिनों में श्रीगंगानगर पुलिस ने 7 नशा तस्करों के घरों पर बुलडोजर चलाकर जमीन को मुक्त कराया गया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

जोधपुर में 57 लाख रुपये डकार गया SBI बैंक मैनजर, छुट्टी के दिन लेनदेन की हुई एंट्री

योगी के रास्ते पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, नशा तस्करों के घरों पर जमकर चला बुलडोजर