विज्ञापन
Story ProgressBack

योगी के रास्ते पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, नशा तस्करों के घरों पर जमकर चला बुलडोजर

Rajasthan Bulldozer Model:राजस्थान में यूपी के बुलडोजर मॉडल की तरह तस्करों पर लगातार कार्रवाईयां की खबर सामने आ रही है.

Read Time: 2 mins
योगी के रास्ते पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, नशा तस्करों के घरों पर जमकर चला बुलडोजर
तस्करों के घर बुलडोजर से कार्रवाई की तस्वीर

Sriganganagar Bulldozer Actions: राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद लगातार नशा तस्करों पर कार्रवाइयां हो रही हैं. नशे के लिए बदनाम हो रहे जिले श्रीगंगानगर में पुलिस उत्तर प्रदेश सरकार के बुलडोजर मॉडल की तर्ज पर नशा तस्करों की अवैध सम्पतियों पर बुलडोजर चला रही है. पिछले तीन दिनों में श्रीगंगानगर पुलिस ने 7 नशा तस्करों के घरों पर बुलडोजर चलाया है.

नशा तस्कर के मकान पर चला बुलडोजर

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि आज शुक्रवार को श्रीगंगानगर में 3 तस्करों पर बुलडोजर चलाकर सरकारी जमीन को मुक्त करवाया. उन्होंने बताया कि आज श्रीगंगानगर में छजगरिया मोहल्ले में आकाश उर्फ बिल्ला छजगरिया के सरकार भूमि पर बने मकान को तोड़ा गया. इसके साथ लगते मकान सोमा छजगरिया पत्नी मंगल छजगरिया के मकान को भी ध्वस्त किया था. यह मकान सोमा और उसके दामाद शेरा छजगरिया ने तैयार करवाया था. इस मकान से सटते एक अन्य मकान को भी जेसीबी से तोड़ा गया. यह मकान नशा तस्कर संटी पुत्र सुखा छजगरिया का है.

पहले भी हुई ये कार्रवाईयां

एसपी यादव ने बताया कि 2 दिन पहले 27 मई को ही आकाश उर्फ बिल्ला के एक मकान को तोड़ा था. बिल्ला के खिलाफ एनडीपीएस और मारपीट के कई मामलें दर्ज हैं. साथ ही सूरतगढ़ में भी आज सिटी थाना पुलिस ने वार्ड नंबर 4 में भी कार्रवाई की गई. जहां एक महिला तस्कर द्वारा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के जरिए अर्जित की गई सम्पति और सरकारी भूमि पर कब्जा कर बनाये गए मकान पर आज पीला पंजा चलवाया. उन्होंने बताया कि गुरुवार को सादुलशहर में दो तस्करों के घरों पर बुलडोजर चलाया गया था और बुधवार को श्रीगंगानगर में एक तस्कर के मकान पर बुलडोजर चलाया गया था.

जमीन को अतिक्रमण मुक्त करवाया

एसपी गौरव यादव ने बताया कि पिछले 3 दिनों में 7 नशा तस्करों पर कार्रवाई की गयी है. करीब सात करोड़ की जमीन इनके कब्जे से मुक्त करवाई गयी है. एसपी यादव के अनुसार ये नशा तस्कर इस जमीन पर नशा बेचते भी थे और लोगों को नशा पिलाने का कार्य भी करते थे. एसपी ने बताया कि आने वाले दिनों में भी इस तरह की कार्रवाईयां जारी रहेंगी.

ये भी पढ़ें- मिलावट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 15 हजार लीटर से अधिक रिफाइंड ऑयल सीज 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Milk Price Hike: फिर बढ़ गए दूध-दही के दाम, अब 1 लीटर के लिए चुकाने होंगे इतने रुपये
योगी के रास्ते पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, नशा तस्करों के घरों पर जमकर चला बुलडोजर
Instead of the accused of raping a minor, the police arrested another person named after him and presented him in the court.
Next Article
अजमेर पुलिस का कारनामा, दुष्कर्म के आरोपी की जगह उसके हमनाम को गिरफ्तार कर कोर्ट में कर दिया पेश
Close
;