विज्ञापन

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा से कांग्रेस के इस सांसद ने की मुलाकात, जानें क्या हुई बातचीत?

Rajasthan Politics: सवाई माधोपुर विधायक डॉ. किरोड़ी  लाल मीणा 3 दिनों से सवाई माधोपुर में हैं. 17 जुलाई को डॉ. किरोड़ी  लाल मीणा सर्किट हाऊस में जनसुनवाई कर रहे थे. अचानक कांग्रेस सांसद हरीश मीणा पहुंच गए. 

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा से कांग्रेस के इस सांसद ने की मुलाकात, जानें क्या हुई बातचीत?
कांग्रेस सांसद हरीश मीणा ने किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात की.

Rajasthan Politics: कांग्रेस सांसद हरीश मीणा सर्किट हाउस किरोड़ी लाल मीणा से मिलने पहुंच गए. हरीश मीणा टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं. किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस सांसद हरीश मीणा का गर्मजोशी से स्वागत किया. आपसी मुलाकात के दौरान भाजपा नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और कांग्रेस सांसद हरीश मीणा की केमेस्ट्री लाजवाब दिखाई दी. 

कांग्रेस सांसद और बीजेपी नेता ने सुनी जन समस्याएं 

दोनों ही नेताओं ने एक-दूसरे से पूरी गर्मजोशी से मुलाकात की. सांसद हरीश मीणा ने कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा की जनसुनवाई में आए. परिवादियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली. उन्होंने कहा कि हम दोनों आप लोगों के लिए मिलकर काम करेंगे. आमजन के काम और क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामने लोगों की समस्याओं को उनके सामने रखेंगे. समस्याओं के समाधान का प्रयास करेंगे. 

हरीश मीणा और किरोड़ी लाल मीणा ने हंसी ठिठोली की  

हरीश मीणा ने लोगों से कहा कि डॉक्टर किरोड़ी और वे खुद साथ मिलकर आमजन की  समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करेंगे. आपसी मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने आपस मे हंसी ठिठोली भी खूब की.आपसी हंसी-ठिठोली के दौरान डॉक्टर किरोड़ी ने कहा की हरीश मीणा उनसे बड़े हैं तो हरीश मीणा ने कहा कि नहीं आप मुझसे बड़े हैं. 

दोनों नेताओं ने हर संभव मदद का भरोसा दिया  

दोनों नेताओं ने जनसुनवाई के दौरान गाड़िया लुहारों की समस्याओं को सुना. हर संभव मदद का भरोसा दिया. सांसद हरीश मीणा डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा से कुछ देर बातचीत करने के बाद अपने लोगों के साथ वापस सर्किट हाउस से निकल गए. 

जन सुनवाई के बाद किरोड़ी लाल मीणा जयपुर रवाना हो गए 

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा भी जनसुनवाई के बाद जयपुर के लिए रवाना हो गए. आपसी मुलाकात को लेकर ना तो कांग्रेस सांसद हरीश मीना ने कोई बयान दिया. ना ही कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी  लाल मीणा ने कोई बयान दिया. दोनों नेताओं की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. अब ये तो भविष्य के गर्भ में है कि इन दोनों नेताओं की ये मुलाकात क्या नया गुल खिलाएगी, या फिर महज एक औपचारिक मुलाकात थी. इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजेंद्र राठौड़ के लिए आनंद मोहन ने की वकालत, 'ऐरे-गैरे को राज्यसभा भेजने के बजाए.. सही आदमी को सम्मान मिले'
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा से कांग्रेस के इस सांसद ने की मुलाकात, जानें क्या हुई बातचीत?
Dead body of Air Force soldier Balveer Singh reached village without military honours, angry villagers blocked the road
Next Article
Rajasthan: सैनिक सम्मान के बिना गांव पहुंचा एयरफोर्स जवान का पार्थिव शरीर, आक्रोशित ग्रामीणों ने सदर थाने के सामने लगाया जाम
Close
;