Rajasthan News: गड़ीसर सरोवर में डूबने से दो बच्चों की मौत, तैरने के दौरान हुआ हादसा

गाड़ीसर सरोवर में रविवार को नहाने आए दो बच्चे डूब गए. दोनों मृतकों के शवों को पुलिस ने बाहर निकलवाकर जवाहर हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेजा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दो बच्चों की मौत

Rajasthan News: जैसलमेर के ऐतिहासिक गाड़ीसर सरोवर में रविवार को नहाने आए दो बच्चे डूब गए. मौके पर मौजूद एक दोस्त ने बचाने की कोशिश की, हालांकि सफलता हाथ नहीं लगी. घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग मौके पहुंच गए. दोनों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

दोस्त ने की बचाने की कोशिश

जिन दोनों बच्चों की मौत हुई है, उनका एक दोस्त जयंत भी मौके पर मौजूद था. उसने बताया कि वे तीनों एक साथ गड़ीसर सरोवर गए थे. इस दौरान तीनों ने फोटो शूट कराए. वहीं, पास में कुछ लड़के स्वीमिंग कर कर रहे थे. उनको देखकर पिचकू और संजय भी स्वीमिंग करने चले गए. 

कुछ देर बाद दोनों बच्चे सामने एक पत्थर पर बैठ गए और बाकी लोग स्वीमिंग करके बाहर चले गए. इसके बाद कुछ वे चिल्लाने लगे तो जयंत को लगा कि वे दोनों मस्ती कर रहे हैं, लेकिन काफी देर तक जब दोनों बाहर नहीं निकले तो जयंत ने पानी में झलांग लगा बचाने की कोशिश की.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस दौरान एक दोस्त का हाथ भी पकड़ में आ गया था, लेकिन फिर हाथ छूट गया. संजय के चिल्लाने पर में आसपास के लोग आ गए और उन्होंने भी दोनों को बचाने का प्रयास किया. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. दोनों मृतकों के शवों को पुलिस ने बाहर निकलवाकर जवाहर हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेजा है.

Advertisement

कोतवाली थाना अधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि तीन दोस्त फोटोग्राफी करने के लिए सरोवर गए थे. उनमें से दो दोस्तों ने  तैरना शुरू किया तो वह डूब गए और जब दोनों को बाहर निकाला गया तो उनकी मौत हो चुकी थी. दोनों बच्चों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चे में रखा गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: रविवार की गर्मी ने बनाया रिकॉर्ड, IMD ने बताया- हफ्तेभर के मौसम का हाल

Topics mentioned in this article