बीकानेर में पिटाई के बाद युवक की मौत पर बिफरे परिजन, पुलिस- प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठे

Rajasthan News: बीकानेर के खारा औद्योगिक क्षेत्र में युवक की पिटाई का मामला गरमाता जा रहा है. मृतक के परिजन और स्थानीय लोग न्याय की मांग को लेकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर के खारा औद्योगिक क्षेत्र में प्लास्टर फैक्ट्री में पिटाई के बाद एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. यह मामला अब गरमाता जा रहा है. इस घटना के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोग मामले की जांच और आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

फैक्टरी मालिक पर है जान से मारने का आरोप

दरअसल, रविवार  यानी कल को जिले के खारा औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्लास्टर फैक्ट्री में एक युवक का शव मिला था. मोबाइल फोन चोरी के शक में उसकी हत्या कर दी गई. आरोप है कि फैक्ट्री मालिक ने युवक की बेरहमी से पिटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. लेकिन हत्या के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी मामले पर उचित कार्रवाई न होने पर स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन से  काफी नाराज हैं.

Advertisement

परिजनों ने रखी चार मांगे

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला फैक्ट्री मालिक घटना के बाद से फरार है. इस पूरे प्रकरण के बाद मृतक के समुदाय, स्थानीय लोग और उसके परिजन काफी गुस्से में हैं. वे शव लेने से इनकार करते हुए धरने पर बैठ गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन के सामने चार मांगें रखी हैं, जिसमें वे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी, एसएचओ को निलंबित करने, 50 लाख मुआवजा देने, परिवार के किसी एक सदस्य को नौकरी देने की मांग पर अड़े हैं. फिलहाल मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी परिजनों को मामले को लेकर समझाने में लगे हुए हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें: SI Paper Leak Case: आरोपी रामू राम राईका ने वकीलों से कहा 'थप्पड़ लगाऊंगा', कोर्ट के बाहर भारी हंगामा

Advertisement
Topics mentioned in this article