विज्ञापन

SI Paper Leak Case: आरोपी रामू राम राईका ने वकीलों से कहा 'थप्पड़ लगाऊंगा', कोर्ट के बाहर भारी हंगामा

SI Paper Leak Case: अदालत ने रामू राम राईका को 5 दिन के लिए 7 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा है. SOG ने 9 दिन की हिरासत की मांग की थी. जिसे अदालत ने नकार दिया. 

SI Paper Leak Case: आरोपी रामू राम राईका ने वकीलों से कहा 'थप्पड़ लगाऊंगा', कोर्ट के बाहर भारी हंगामा
कोर्ट के बाहर वकीलों को समझाने का प्रयास करती पुलिस

Ramu Ram Raika Arrested In SI Paper Leak Case: SI पेपर लीक मामले में रविवार को गिरफ्तार आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया. इस दौरान अदालत के बाहर अंजाम हो गया. पेपर लीक कर अपने बेटी और बेटे को SI बनाने वाले RPSC के पूर्व सदस्य रामू राम राईका जब कोर्ट पहुंचे तो वहां हंगामा हो गया. वकीलों का आरोप है कि राईका ने उनसे कहा 'थप्पड़ लगाऊंगा'. 

5 दिन के लिए 7 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा

अदलात के बाहर गहमा गहमी का माहौल है. कोर्ट रूम के बाहर सैंकड़ों वकील इकट्ठा हैं. वो राईका को कोर्ट से बाहर निकलने की मांग का रहे हैं. अदालत ने रामू राम राईका को 5 दिन के लिए 7 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा है. SOG ने 9 दिन की हिरासत की मांग की थी. जिसे अदालत ने नकार दिया. 

रामू राम राईका को पेपर कहां से मिला ?

रामू राम राईका को पेपर कहां से मिला एसओजी इसकी जांच कर रही है. एसओजी रविवार दिन में रामू राम राईका के बेटा-बेटी सहित 5 ट्रेनी एसआई को गिरफ्तार कर लिया था. मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके 7 सितंबर तक रिमांड पर भेज दिया. एसआई भर्ती परीक्षा में एसओजी ने अब दूसरे सदस्य को गिरफ्तार किया है.

पांच ट्रेनी एसआई गिरफ्तार 

गिरफ्तार ट्रेन एसआई  शोभा राईका, देवेश राईका नागौर के गगवाना, मंजू देवी रायसिंहनगर, अविनाश पलसानिया जयपुर के शाहपुरा और  बिजेंद्र कुमार झुंझुनूं के चिड़ावा के रहने बाले हैं. 

यह भी पढ़ें - 'मैंने कई लोगों को इंटरव्यू में आगे बढ़ाया है' पेपर लीक कर बेटा-बेटी को SI बनाने वाले रामू राम राईका का वीडियो वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में पेट्रोल 10 रुपये और डीजल 8 रुपये कम हो सकती है, जनता के साथ हो रही ठगी- अशोक गहलोत
SI Paper Leak Case: आरोपी रामू राम राईका ने वकीलों से कहा 'थप्पड़ लगाऊंगा', कोर्ट के बाहर भारी हंगामा
Minister Suresh Rawat hits back at Ashok Gehlot on the issue of ERCP
Next Article
ERCP के मुद्दे पर मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर पलटवार, कहा-काम करते तो घर नहीं बैठते
Close