विज्ञापन

बीकानेर में पिटाई के बाद युवक की मौत पर बिफरे परिजन, पुलिस- प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठे

Rajasthan News: बीकानेर के खारा औद्योगिक क्षेत्र में युवक की पिटाई का मामला गरमाता जा रहा है. मृतक के परिजन और स्थानीय लोग न्याय की मांग को लेकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

बीकानेर में पिटाई के बाद युवक की मौत पर बिफरे परिजन, पुलिस- प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठे
धरने पर बैठे मृत्तक के परिजन

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर के खारा औद्योगिक क्षेत्र में प्लास्टर फैक्ट्री में पिटाई के बाद एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. यह मामला अब गरमाता जा रहा है. इस घटना के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोग मामले की जांच और आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

फैक्टरी मालिक पर है जान से मारने का आरोप

दरअसल, रविवार  यानी कल को जिले के खारा औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्लास्टर फैक्ट्री में एक युवक का शव मिला था. मोबाइल फोन चोरी के शक में उसकी हत्या कर दी गई. आरोप है कि फैक्ट्री मालिक ने युवक की बेरहमी से पिटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. लेकिन हत्या के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी मामले पर उचित कार्रवाई न होने पर स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन से  काफी नाराज हैं.

परिजनों ने रखी चार मांगे

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला फैक्ट्री मालिक घटना के बाद से फरार है. इस पूरे प्रकरण के बाद मृतक के समुदाय, स्थानीय लोग और उसके परिजन काफी गुस्से में हैं. वे शव लेने से इनकार करते हुए धरने पर बैठ गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन के सामने चार मांगें रखी हैं, जिसमें वे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी, एसएचओ को निलंबित करने, 50 लाख मुआवजा देने, परिवार के किसी एक सदस्य को नौकरी देने की मांग पर अड़े हैं. फिलहाल मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी परिजनों को मामले को लेकर समझाने में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: SI Paper Leak Case: आरोपी रामू राम राईका ने वकीलों से कहा 'थप्पड़ लगाऊंगा', कोर्ट के बाहर भारी हंगामा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, एक बच्चे की मौत, 9 घायल
बीकानेर में पिटाई के बाद युवक की मौत पर बिफरे परिजन, पुलिस- प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठे
BJP MP refused to recognize singer  Kanhaiya Mittal Manju Sharma said Who is Kanhaiya Mittal?
Next Article
जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?
Close