विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर में राजस्थान का सबसे बड़ा IT एक्सपो, 16 फरवरी से होगा शुरू, युवा स्टार्टअप भी लेंगे हिस्सा

जयपुर में इस साल भी IT एक्सपो का आयोजन किया जाएगा. यह 16 फरवरी से शुरू होने वाला है. भजन लाल सरकार में यह पहला आईटी एक्सपो है.

Read Time: 3 mins
जयपुर में राजस्थान का सबसे बड़ा IT एक्सपो, 16 फरवरी से होगा शुरू, युवा स्टार्टअप भी लेंगे हिस्सा
जयपुर आईटी एक्सपो

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में इस साल भी IT एक्सपो का आयोजन किया जाएगा. यह 16 फरवरी से शुरू होने वाला है. भजन लाल सरकार में यह पहला आईटी एक्सपो है. राजस्थान आई टी के क्षेत्र में अग्रसर बने और राजस्थान में आई टी ट्रेड का व्यापार ज्यादा से ज्यादा बढ़ सके इसलिए  16 से 18 फरवरी 2024 को  गीकेंन आईटी वॉइस एक्सपो 2024 का आयोजन राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर  में होने जा रहा है. इस एक्सपो  मुख्य  गिकेन, कॉम्प प्रिंट, सेक्वराइट, एच पी, एसर, माइक्रोटेक, लाइनटेक, सर्वरवाला जैसे  करीब 90 से अधिक नामी नेशनल और इंटरनेशनल कंपनिया भाग ले रही है. यह कंपनिया अपने प्रोडक्ट के साथ साथ सेवाओं के बारे में भी जानकारी देगी. इस ट्रेड शो के साथ टॉक शो, वर्कशॉप और अवार्ड सेरेमनी भी रहेगी.

एक्सपो में 30 से अधिक टॉक शो

सरकार के साथ, निजी कंपनिया, अलग अलग ट्रेड एसोसिएशन अलग अलग विषयों पर जैसे – “आई टी के क्षेत्र के व्यापार की उन्नति में कैसे राजस्थान को आगे ले जाए आदि पर सीजन एवं प्रग्राम रहेंगे. तीनों दिन आई टी वॉइस एक्सपो में 30 से अधिक टॉक शो के माध्यम से और  देश के 60 से अधिक आई टी क्षेत्र के विशेषज्ञ वक्ता जैसे केंद्र से डिजिटल इंडिया भाषणी के सीईओ अमिताभ नाग, डिप्लोमेट डॉ. डी पी शर्मा,   लता सिंह, हरियाणा सरकार के प्रोजेक्ट डायरेक्टर टाउन एंड प्लानिंग से  संजय शर्मा, हिमाचल प्रदेश सरकार से  मूल्यांकन विशेषज्ञ डा सत्यवीर सिंह, माइक्रोसॉफ्ट नेरोनए l, बायविन, एक्रोनिक्स, साइबर एक्सपर्ट अपने विचार रखेंगे. 

ट्रेड शो में कई युवा स्टार्टअप भी लेंगे भाग

तीन दिन के ट्रेड शो भव्य आयोजन के साथ करीब 12  से अधिक ट्रेड संस्था टॉक शो सेसन में शामिल रहेंगे जिसमे देश के जाने माने लोग एवम संस्थाओं के प्रतिनिधि आई टी सेक्टर की उन्नति और नए रोजगार के बारे में चर्चा करेंगे.

आईटी वॉइस के  सीईओ डॉ. तरुण टॉक ने बताया गीकेंन आई टी ट्रेड शो में राजस्थान के जिले के कई ट्रेड कंप्यूटर और आई टी के ट्रेड एसोसिएशन के लोग भी भाग ले रहे है. कई अन्य एसोसिएशन जैसे एसोचैम, फोर्टी, इंडियन एमएसएमई चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, राजस्थान चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, टाई, एंटरप्रेनेयोर आर्गेनाइजेशन, सी आई आई, नैसकॉम, राजस्थान चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीए फिक्की, औधोगिक एसोसिएशन के साथ कई आई टी के कॉलेज के पदाधिकारी भी भाग ले रहे है.

इस गीकेंन आयोजन में भाग लेने के लिए ऑनलाइन लिंक https://expo.itvoice.in/agenda-talkshow/ हैं और क्यआर कोड  के माध्यम से रजिस्टर करना रहेगा और इस एक्सपो में एंट्री फ्री रहेगी. जिसमें होने वाले सभी सेशंस का भी डिटेल मौजूद रहेगा.

य़ह भी पढ़ेंः पीएम मोदी करेंगे 17000 करोड़ की विभिन्न योजाओं का उद्घाटन और शिलान्यास, रेल-सड़क और ऊर्जा से जुड़ी परियोजनाएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India Post Bharti 2024: डाक विभाग में 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, 44 हजार पदों के लिए आवेदन शुरू
जयपुर में राजस्थान का सबसे बड़ा IT एक्सपो, 16 फरवरी से होगा शुरू, युवा स्टार्टअप भी लेंगे हिस्सा
Father's death shown in an accident for Rs 50 lakh, compassionate appointment taken in Banswara
Next Article
बांसवाड़ा: 50 लाख रुपये के लिए पिता की एक्सीडेंट में दिखा दी मौत, ले ली अनुकंपा नियुक्ति; पुत्र समेत 3 गिरफ्तार
Close
;