Rajasthan News: जज के साथ हनीट्रैप मामले में नया मोड़, अब युवती ने दौसा में दर्ज कराया रेप का केस

जज द्वारा हनीट्रैप का केस दर्ज कराने के बाद अब मामले में नया मोड़ सामने आया है. अब युवती ने दौसा में न्यायिक अधिकारी के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का केस दर्ज करवाया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अब युवती ने दर्ज कराया रेप का केस

राजस्थान में जज के साथ हनीट्रैप मामले में नया मोड़ सामने आया है. जज द्वारा हनीट्रैप में फंसाने का मामला दर्ज कराने के बाद अब युवती ने रेप का केस दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक, दोनों साथ में आरजेएस की तैयारी कर रहे थे. युवती ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर बार-बार उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जांच दौसा कोतवाली को सौंपी गई है. 

युवक-युवती दोनों साथ कर रहे थे तैयारी

दौसा जिले की रहने वाली एक युवती ने रेप का केस दर्ज कराते हुए न्यायिक अधिकारी पर आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया. युवती ने बताया कि वर्तमान में न्यायिक अधिकारी के पद पर तैनात युवक और युवती दोनों जयपुर में में साथ-साथ आरजेएस की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान इन दोनों की एक दूसरे से जान पहचान हुई. युवती और युवक (न्यायिक अधिकारी) दोनों में आरजेएस की परीक्षा दी, लेकिन युवती का आरजेएस में सलेक्शन नहीं हुआ. हालांकि युवक का सलेक्शन हो गया.

Advertisement

हनीट्रैप मामले में अजमेर पुलिस कर रही जांच

युवती ने आगे बताया कि जब उसका सलेक्शन नहीं हुआ तो वह उस न्यायिक अधिकारी के बहन के घर पर गई. जहा आप आरजेएस अधिकारी ने उसे युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करना बताया है. युवती का आरोप है कि एक बार उस आरजेएस अधिकारी ने युवती के साथ दौसा में भी दुष्कर्म किया है. जिस की रिपोर्ट आज दौसा के महिला थाना पर दर्ज कारवाई गई. युवती की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. न्यायिक अधिकारी ने भी पिछले दिनों इसी युवती के खिलाफ अजमेर में हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया हुआ है, जिस पर अजमेर पुलिस जांच कर रही है.

Advertisement

RJS की तैयारी के दौरान दोनों की हुई मुलाकात

दौसा के महिला थाने में  दर्ज रेप के मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (महिला क्राइम) तृप्ति विजय ने बताया कि युवती द्वारा दर्ज मामले में कथित आरोपी आरजेएस की तैयारी के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी. जिसके बाद कथित आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई बार रेप किया. युवती की मानें तो 2021-24 तक दोनों की कई जगह मुलाकात हुई. साथ ही आरजेएस की तैयारी के बहाने अपने रिश्तेदारों के यहां ले गया, जहां दोनों के बीच कई बार संबंध भी बने. फिलहाल युवती की शिकायत पर दौसा कोतवाली थाना को जांच सौंपी गई है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- झालावाड़ में बिजली विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ा परिवार, एक महिला की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Topics mentioned in this article