विज्ञापन

झालावाड़ में बिजली विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ा परिवार, एक महिला की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

झालावाड़ के चाचूर्णी गांव में एक परिवार बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हादसे का शिकार हो गया. जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई,  जबकि महिला के दो बेटों सहित तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

झालावाड़ में बिजली विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ा परिवार, एक महिला की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
मृतक महिला (फाइल फोटो)

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ में विद्युत विभाग की लापरवाही से बड़ा हादसा हो गया है. झालावाड़ के चाचूर्णी गांव में एक परिवार रविवार को हादसे का शिकार हो गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. जिले में विद्युत तंत्र की हालत इतनी खराब है कि आए दिन कहीं ना कहीं कोई दुर्घटना हो जाती है. बीते एक सप्ताह में ही इस तरह के पांच हादसे जिले के अलग-अलग क्षेत्र में हो चुके हैं, जिसमें पांच लोगों की जान अब तक जा चुकी है.

स्पार्किंग से पास के मकान में फैला करंट

अब कामखेड़ा क्षेत्र के चाचूर्णी गांव का एक परिवार हादसे का शिकार हुआ. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई,  जबकि महिला के दो पुत्रों सहित तीन लोग गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, चाचूर्णी गांव में लगे हुए एक ट्रांसफार्मर में अचानक से स्पार्किंग होने के बाद आग लग गई. जिससे ट्रांसफार्मर के पास स्थित एक मकान में करंट फैल गया.

इससे मकान में रहने वाली 65 वर्षीय महिला गुलाब बाई, उसके दो पुत्र राजू और राकेश तथा एक रिश्तेदार रमेश झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए. चारों को पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने गुलाब बाई को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गुलाब बाई के दो बेटे राजू और राकेश व एक रिश्तेदार रमेश का गंभीर घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

लंबे समय से ट्रांसफार्मर में हो रही थी स्पार्किंग

स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रांसफार्मर में लंबे समय से स्पार्किंग हो रही थी. जिसकी सूचना कई बार विद्युत विभाग को भी दी गई किंतु कोई भी नहीं आया. ऐसे में बरसात के मौसम के चलते खतरा और भी बढ़ जाता है. ट्रांसफार्मर में शाम के समय और रात्रि के समय अक्सर कई बार चिंगारियां निकलती देखी गई जिसकी शिकायत गांव वालों द्वारा लगातार  विद्युत विभाग को की जा रही थी लेकिन विद्युत कर्मियों ने शिकायत पर जरा भी ध्यान नहीं दिया और यह हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के प्रतापगढ़ में रिश्तों का कत्ल, सगे भाई और पति समेत 3 लोगों ने महिला को दी दर्दनाक मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
झालावाड़ में बिजली विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ा परिवार, एक महिला की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close