विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: जज के साथ हनीट्रैप मामले में नया मोड़, अब युवती ने दौसा में दर्ज कराया रेप का केस

जज द्वारा हनीट्रैप का केस दर्ज कराने के बाद अब मामले में नया मोड़ सामने आया है. अब युवती ने दौसा में न्यायिक अधिकारी के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का केस दर्ज करवाया है.

Read Time: 3 mins
Rajasthan News: जज के साथ हनीट्रैप मामले में नया मोड़, अब युवती ने दौसा में दर्ज कराया रेप का केस
अब युवती ने दर्ज कराया रेप का केस

राजस्थान में जज के साथ हनीट्रैप मामले में नया मोड़ सामने आया है. जज द्वारा हनीट्रैप में फंसाने का मामला दर्ज कराने के बाद अब युवती ने रेप का केस दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक, दोनों साथ में आरजेएस की तैयारी कर रहे थे. युवती ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर बार-बार उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जांच दौसा कोतवाली को सौंपी गई है. 

युवक-युवती दोनों साथ कर रहे थे तैयारी

दौसा जिले की रहने वाली एक युवती ने रेप का केस दर्ज कराते हुए न्यायिक अधिकारी पर आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया. युवती ने बताया कि वर्तमान में न्यायिक अधिकारी के पद पर तैनात युवक और युवती दोनों जयपुर में में साथ-साथ आरजेएस की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान इन दोनों की एक दूसरे से जान पहचान हुई. युवती और युवक (न्यायिक अधिकारी) दोनों में आरजेएस की परीक्षा दी, लेकिन युवती का आरजेएस में सलेक्शन नहीं हुआ. हालांकि युवक का सलेक्शन हो गया.

हनीट्रैप मामले में अजमेर पुलिस कर रही जांच

युवती ने आगे बताया कि जब उसका सलेक्शन नहीं हुआ तो वह उस न्यायिक अधिकारी के बहन के घर पर गई. जहा आप आरजेएस अधिकारी ने उसे युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करना बताया है. युवती का आरोप है कि एक बार उस आरजेएस अधिकारी ने युवती के साथ दौसा में भी दुष्कर्म किया है. जिस की रिपोर्ट आज दौसा के महिला थाना पर दर्ज कारवाई गई. युवती की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. न्यायिक अधिकारी ने भी पिछले दिनों इसी युवती के खिलाफ अजमेर में हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया हुआ है, जिस पर अजमेर पुलिस जांच कर रही है.

RJS की तैयारी के दौरान दोनों की हुई मुलाकात

दौसा के महिला थाने में  दर्ज रेप के मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (महिला क्राइम) तृप्ति विजय ने बताया कि युवती द्वारा दर्ज मामले में कथित आरोपी आरजेएस की तैयारी के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी. जिसके बाद कथित आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई बार रेप किया. युवती की मानें तो 2021-24 तक दोनों की कई जगह मुलाकात हुई. साथ ही आरजेएस की तैयारी के बहाने अपने रिश्तेदारों के यहां ले गया, जहां दोनों के बीच कई बार संबंध भी बने. फिलहाल युवती की शिकायत पर दौसा कोतवाली थाना को जांच सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें- झालावाड़ में बिजली विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ा परिवार, एक महिला की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: बजट सत्र से पहले राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष से मिलीं डिप्टी सीएम दिया कुमारी, सामने आई पहली तस्वीर
Rajasthan News: जज के साथ हनीट्रैप मामले में नया मोड़, अब युवती ने दौसा में दर्ज कराया रेप का केस
Police action after video of indecency with foreign female tourists went viral, police caught accused YouTuber
Next Article
वायरल वीडियो में विदेशी पर्यटकों के 'दाम' लगाने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार, 12th क्लास का छात्र है आरोपी
Close
;