विज्ञापन

बाढ़ में डूबा घर, सड़क किनारे लिया था आसरा, घर से बेटी को उठा ले गए दरिंदे, लूट ली इज्जत

Bharatpur Rape Case: राजस्थान के भरतपुर जिले में 12 साल की एक बच्ची से रेप की खबर सामने आई है. पीड़िता का घर बाढ़ की पानी घिर गया था. ऐसे में वो सड़क किनारे अस्थायी झोपड़ी में रह रही थी.

बाढ़ में डूबा घर, सड़क किनारे लिया था आसरा, घर से बेटी को उठा ले गए दरिंदे, लूट ली इज्जत
बाढ़ के पानी में घर घिरने के कारण सड़क किनारे रह रही बच्ची को अगवा कर किया रेप.

Bharatpur Rape Case: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूटा है. बीते कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण बाढ़ के चलते पहले तो इस परिवार का घर पानी में डूब गया. ऐसे में परिवार ने काफी मशक्कत के बाद सड़क किनारे अस्थायी झोपड़ी बनाकर एक आसरा तलाशा था. लेकिन अब इस अस्थायी आसरे से परिवार की बेटी के साथ वो दरिंदगी हुई, जिसे यह परिवार कभी भूल नहीं पाएगा. 

पीड़िता की मां ने पुलिस से की शिकायत

दरअसल भरतपुर में सड़क किनारे बने अस्थायी झोपड़ी से 12 साल की एक नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप किया गया. मामला तब सामने आया जब पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. 

भरतपुर के रुदावल थाना क्षेत्र की घटना

घटना भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र की है. जहां दो युवकों ने नाबालिग को घर पर अकेला पाकर अगवा कर लिया. और फिर नाबालिग के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जबकि दूसरा युवक घटना के दौरान रखवाली करता रहा. 

स्थानीय अस्पताल में चल रहा पीड़िता का इलाज

दोनों युवक घटना के बाद फरार हो गए और नाबालिग लहूलुहान हालत में घसीटती हुई सड़क पर पहुंची. जहां बच्ची की तलाश कर रही मां को हॉस्टल के पास लहूलुहान हालत में मिली. बेटी की हालत को देख मां दंग रह गई और बेटी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. 

सड़क किनारे बने अस्थायी झोपड़ी में रहता है पीड़िता का परिवार

नाबालिग की मां ने रुदावल थाने में शिकायत देते हुए बताया कि लंबे समय से उसका परिवार झोपड़ी में निवास करता है. लेकिन इस बार मानसूनी बारिश के कारण उनके आस-पास बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. उनकी झोपड़ी में पानी भर गया है. इसलिए वह अस्थाई रूप से सड़क पर रह रही है. शनिवार सुबह 10 बजे के करीब में बच्चों के खाने की व्यवस्था के लिए घर से बाहर गई थी. 

घर से नाबालिग लड़की को उठा ले गए दरिंदे

इसी दौरान दो युवक बाइक से उसके घर आए और नाबालिग बेटी को बाइक पर बैठाकर ले गए. दोनों युवक पास ही स्थित हॉस्टल के पीछे झाड़ियों में बच्ची को ले गए. जहां एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया साथ ही दूसरा युवक रखवाली करता रहा. दुष्कर्म करने के बाद दोनों युवक बाइक से फरार हो गए.

हॉस्टल के पास लहूलुहान हालत में मिली पीड़िता

जब में खाना लेकर करीब 12 बजे घर लौटी तो घर पर नाबालिग बेटी को नही पाया. इधर-उधर बेटी की तलाश की बेटी पास ही एक हॉस्टल के सामने लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी. उसकी हालत को देखकर के मैं हिल गई और समझ गई इसके साथ किसी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बेटी को लहूलुहान हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां बेटी का ईलाज चल रहा है.

थानाधिकारी ने की पुष्टि, आरोपी की तलाश जारी

रुदावल थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह राजावत ने नाबालिग से रेप की घटना की शिकायत दर्ज होने की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत दी है. मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़ें - बूंदी में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, मकान मालिक के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विदेश से लौटते ही एक्शन मोड में दिखे CM भजनलाल, मुख्यमंत्री आवास में अधिकारियों के साथ की बैठक
बाढ़ में डूबा घर, सड़क किनारे लिया था आसरा, घर से बेटी को उठा ले गए दरिंदे, लूट ली इज्जत
two women arrested for child murder to To stop their sister's marriage in Sri Ganganagar
Next Article
बहन की शादी रुकवाने के लिए 2 युवतियों ने बच्चे के मार डाला, रस्सी से गला घोंट टॉयलेट में छोड़ा शव
Close