विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 12, 2024

धौलपुर में घर में घुसकर बंदूक की नोक पर विवाहिता का रेप, 50 हजार नगदी की भी लूट, केस दर्ज

Dholpur News: अकेली रही महिला के साथ रात के अंधेरे में घर में घुसकर बंदूक की नोक पर रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला के घर से 50 हजार रुपए नकदी सहित सोना-चांदी के जेवर भी लूट लिए. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है.

धौलपुर में घर में घुसकर बंदूक की नोक पर विवाहिता का रेप, 50 हजार नगदी की भी लूट, केस दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां रात के अंधेरे में घर में घुसकर बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक विवाहिता के साथ रेप किया. साथ ही घर से 50 हजार रुपए की नकदी सहित जेवरों की लूट भी की. मामले में महिला थाने में केस दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात 10 जनवरी की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया गया कि आरोपी ने तमंचे की नोक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. 50 हजार की नगदी छीनकर आरोपी मौके से फरार हो गया है. विवाहिता ने नामजद आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में केस दर्ज कर दिया है. पुलिस ने अभियोग पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

घटना की पुष्टि करते हुए सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया शहर की एक महिला ने दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. महिला ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसके पति और सास-ससुर घर से बाहर गए हुए थे. वो घर पर अकेली थी. आरोपी 10 जनवरी की रात को घात लगाकर उसके घर में घुस गया. जहां अवैध कट्टे की नोंक पर महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी.

महिला थाने में पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर

जिसका विरोध करने पर जैसे ही महिला चिल्लाई तो आरोपी ने उसके मुंह में कट्टा लगाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर में रखी 50 हजार रुपए की नगदी के साथ सोने और चांदी के आभूषणों को छीनकर ले गया. सीईओ ने बताया पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. महिला का मेडिकल कराने के साथ ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपी के संभावित ठिकानों पर पुलिस दे रही दबिश

सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया हैवानियत की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है. बलात्कार का आरोपी नामजद है. उन्होंने बताया मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी को भनक लगते ही फरार हो गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. सीओ साँखला ने बताया आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें - धौलपुर में देर रात पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 25000 के इनामी डकैत लालू ठाकुर को किया गिरफ्तार
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
धौलपुर में घर में घुसकर बंदूक की नोक पर विवाहिता का रेप, 50 हजार नगदी की भी लूट, केस दर्ज
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;