विज्ञापन
Story ProgressBack

नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, फिर पीड़िता को अगवाकर आरोपी ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Minor Kidnapped and Gangraped in Churu: मंगलवार रात में गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे मुंह नहीं खोलने के लिए धमकाया और फिर अपने साथ लूणकरणसर लेकर गए और वहां उसे अकेला छोड़कर फरार हो गए. बुधवार सुबह पीड़िता के घरवाले ढूंढते हुए जब लूणकरणसर पहुंचे तो उसने परिजनों को आपबीती बताई.

Read Time: 3 min
नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, फिर पीड़िता को अगवाकर आरोपी ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
प्रतीकात्मक तस्वीर

Churu Minor Raped-Gangraped Case: चूरु जिले में एक नाबालिग लडकी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं. 14 वर्षीय नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर सरदारशहर थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ के साथ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है.

पीड़िता का आरोप है कि करीब 8 महीने पहले मुख्य आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और रेप का वीडियो बनाकर धमकी देता रहा था और मंगलवार रात को अपने दोस्तों के साथ आए आरोपी ने अगवाकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप को अंजाम दिया. 

मामले की जांच कर रहे रतनगढ़ डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र की एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने मामला दर्ज करवाया है कि करीब 8 महीने पहले उसके गांव में स्थित खेत में ट्यूबवेल खोदने के लिए आए आरोपी कालूराम पुत्र तोलूराम ने उसकी ढाणी में पास के खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया और रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर दिया था. 

बयान के मुताबिक बीते मंगलवार रात रेप आरोपी कालूराम पुत्र तोलूराम अपने दो दोस्तों क्रमशः कालूराम पुत्र मोहनराम और बजरंगलाल आए और फोन करके ढाणी से बाहर बुलाया और पीड़िता को दो दोस्तों क्रमशः कालूराम निवासी बजरंगलाल जाट और कोझूराम की मदद से अपनी मोटरसाइकिल पर बीच में बैठा लिया और मुंह पर कपड़ा बांधकर 2 किलोमीटर दूर लेकर आए, जहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

मंगलवार रात में गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे मुंह नहीं खोलने के लिए धमकाया और फिर अपने साथ लूणकरणसर लेकर गए और वहां उसे अकेला छोड़कर फरार हो गए. बुधवार सुबह पीड़िता के घरवाले ढूंढते हुए जब लूणकरणसर पहुंचे तो उसने परिजनों को आपबीती बताई.

पीड़िता ने थाने में दर्ज शिकायत में मुख्य आरोपी कालूराम पुत्र तोलुराम, उसके दोस्त कालूराम पुत्र मोहनराम व बजरंगलाल पर डराने- धमकाने और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता को सिम कार्ड देने और अपहरण करने में मदद करने वाले काझूराम को भी आरोपी बनाया है. अब पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें-सात फेरे लेने के 4 दिन बाद पति ने ही लुटवाई पत्नी की अस्मत, मामला जानने के बाद कांप जाएगी रूह...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close