विज्ञापन
Story ProgressBack

सात फेरे लेने के 4 दिन बाद पति ने ही लुटवाई पत्नी की अस्मत, मामला जानने के बाद कांप जाएगी रूह...

राजस्थान में एक ऐसा मामला सामने आया जिससे मानवता शर्मसार हो गई, जब सात जन्मों तक साथ निभाने का वचन लेने वाले पति ने ही अपने अपने आखों के सामने अपनी पत्नी का गैंगरेप करवा दिया. 

Read Time: 3 min
सात फेरे लेने के 4 दिन बाद पति ने ही लुटवाई पत्नी की अस्मत, मामला जानने के बाद कांप जाएगी रूह...
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dausa Gang Rape Case: इंसानियत को शर्मसार करने वाले मामले समाज में आते रहते हैं. जहां रिश्तों को पल भर में तार-तार कर दिया जाता है. लेकिन एक पति जब शादी के सात फेरे लने के बाद और सात जन्मों तक उसे निभाने का वादा करता है तो उसकी जिम्मेदारी है कि वह अपनी पत्नी की सुरक्षा करे. लेकिन जब पति ही अपनी पत्नी की अस्मत लुटवा दे तो यह सोचकर भी रूह कांप जाती है. लेकिन ऐसा ही मामला राजस्थान के दौसा से आया है. जहां एक नव विवाहिता के साथ उसके ही ससुराल के लोगों ने सामूहिक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. 

बता दें कि दौसा जिले के बांदीकुई इलाके में एक नव विवाहिता ने अपने ही ससुराल के 3 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. जिसमें विवाहिता का पति और देवर भी शामिल है. दौसा जिले के बांदीकुई इलाके में के साथ उसके पति ने ऐसा काम करवा डाला, जिसकी आमतौर पर कोई कल्पना भी नहीं करता. 

पति के सामने लूटी इज्जत

मामले की जांच बांदीकुई डिप्टी एसपी ईश्वर सिंह कर रहे हैं. डिप्टी एसपी ईश्वर सिंह ने बताया कि एक पीड़िता महिला ने बैजूपाडा थाना ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने प्राथमिकी रिपोर्ट में बताया कि गत 18 फरवरी को विवाह संपन्न हुआ था. शादी के बाद पीहर से दोबारा ससुराल जाने की रस्म के बाद 22 फरवरी को पति के सामने 3 लोगों ने उसकी इज्जत लूटी और गैंगरेप की  घटना को अंजाम दिया.

सात फेरे लेने वाले पति ने ही करवाया गैंगरेप

दौसा में नवविवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का रिश्तो को कलंकित करते हुए इंसानियत को शर्मसार करने का बड़ा मामला दर्ज हुआ है. नव विवाहिता ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज मारपीट और गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. जहां 7 फेरे लेकर जीवनभर सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने वाले पति ने ही यह कृत्य किया. बैजूपाडा थाना इलाके में विवाहिता ने खुद थाना में उपस्थित होकर पति सहित 3 अन्य लोगों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है.

पीड़िता ने लगाया आरोप 

पीड़िता ने आरोपित पति पर मारपीट करने जबरन गला दबाकर दुष्कर्म करने सहित दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. फिलहाल बांदीकुई पुलिस उपाधीक्षक ईश्वर सिंह ने बताया कि पीड़िता महिला मेडिकल परीक्षण करवाकर मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- सीएम भजनलाल शर्मा ने 'थड़ी चाय' की चुस्की लेकर बटोरी सुर्खियां, वीडियो हो रहा वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close