विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम भजनलाल शर्मा ने 'थड़ी चाय' की चुस्की लेकर बटोरी सुर्खियां, वीडियो हो रहा वायरल

सीएम भजनलाल शर्मा सांगानेर रेलवे स्टेशन पर आयोजित री डवलपमेंट कार्यक्रम में शामिल होकर सीएमआर लौट रहे थे. तभी उनका काफिला सांगानेर पुलिस से पहले एक चाय की थड़ी पर रूका.

Read Time: 2 min
सीएम भजनलाल शर्मा ने 'थड़ी चाय' की चुस्की लेकर बटोरी सुर्खियां, वीडियो हो रहा वायरल
सीएम भजनलाल शर्मा

CM Bhjanlal Sharma: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा जब मुख्यमंत्री पद संभाला था तो तब उन्होंने भरतपुर दौरे के दौरान रास्ते में चाय की दुकान पर चाय बनाकर पीने का वीडियो सामने आया था. वहीं, एक बार फिर सीएम भजनलाल शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह 'थड़ी चाय' की चुस्की ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो सांगानेर का है जहां कार्यक्रम के बाद रास्ते में मुख्यमंत्री ने थड़ी चाय का लुफ्त उठाया.

वहीं, सीएम भजनलाल शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से थड़ी चाय का मजा लेते हुए फोटो शेयर किया है. थड़ी चाय का मजा लेते हुए उनके साथ जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा और वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज भी दिखे.

सोशल मीडिया पर सीएम भजनलाल शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, एक कप चाय, देवतुल्य जनता की राय.. अपनों के साथ स्नेही क्षण... आज सांगा बाबा की नगरी सांगानेर में चाय की थड़ी पर सम्मानित क्षेत्र वासियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर चाय पर आत्मीय चर्चा की. हमारी सरकार उद्यमशीलता के प्रतीक हमारे रेहड़ी-पटरी व्यवसायी भाइयों - बहिनों के आर्थिक उन्नयन हेतु कृतसंकल्पित है.

कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे सीएम

बता दें सीएम भजनलाल शर्मा सोमवार को सांगानेर रेलवे स्टेशन पर आयोजित री डवलपमेंट कार्यक्रम में शामिल होकर सीएमआर लौट रहे थे. लेकिन अचानक ही उनका काफिला सांगानेर पुलिस से पहले एक चाय की थड़ी पर रूका. यहां उन्होंने चाय का मजा लिया. इसके साथ ही चाय बेचने वाले वेंडर्स से बातचीत भी की. इस दौरान सीएम एक ड्रम पर बैठे दिखे. वहीं उन्होंने स्कूली छात्रा से भी बातचीत की.

Latest and Breaking News on NDTV

सीएम भजनलाल अपने इस अनूठे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह इसके जरिए लोगों के बीच संदेश देना चाहते हैं कि राजस्थान की आम जनता की पहुंच सीधे सीएम तक है. और उनका मुख्यमंत्री उनकी परेशानियों और तकलीफों को सीधे जानना चाहते हैं.

यह भी पढ़ेंः आचार संहिता से पहले प्रधानमंत्री मोदी कर सकते हैं बड़ा ऐलान, शेखावत के बयान से राजस्थान में सियासी हलचल!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close