उदयपुर में चल रही थी रेव पार्टी, गुजरात से लाई गई थी लड़कियां, हिरासत में लेने के बाद हुआ एक और खुलासा

जिला स्पेशल टीम प्रभारी धनपत सिंह ने बताया कि मौके पर शराब की बोतलों के साथ ही टेबल औ उनके हाथ में नोटों की गड्डियां दिखाई दी. उनकी जांच की गई तो सभी चौक गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान में इन दिनों मादक पदार्थ के अवैध कारोबार पर पुलिस की पैनी नजर है. उदयपुर पुलिस के स्पेशल टीम को मादक पदार्थ को लेकर सूचना मिली थी. लेकिन इस दौरान टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने उदयपुर के जंगल के बीच स्थित एक विला पर छापा मारा है. जहां रेव पार्टी का आयोजन किया गया था. पुलिस ने 5 महिला और 5 पुरुष को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि रेव पार्टी में नकली नोटों की बारिश की जा रही थी.

बताया जाता है कि पुलिस की कार्रवाई मादक पदार्थ की सूचना पर की गई थी लेकिन मौके पर पहुंचे तो रेव पार्टी होती मिली. पुरुष शराब पी रहे थे और महिलाओं के साथ नाच रहे थे. मामले का जब खुलासा हुआ तो एक चौंकाने वाली बात सामने आई.

Advertisement

मादक पदार्थ की सूचना पर पहुंची थी पुलिस 

उदयपुर की स्पेशल टीम ने यह कार्रवाई शहर के पास नया खेड़ा के पास जंगल के बीव विला में की है. स्पेशल टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर धनपत सिंह ने बताया कि जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए ऑपरेशन क्लीन अप अभियान चलाया जा रहा है. टीम को मुखबिर से नया खेड़ा स्थित विला में मादक पदार्थ एमडी होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे तो बाहर तेज आवाज में साउंड बज रहा था, उंची दिवारे थी और गेट अंदर से बंद था. दीवार को फांदकर अंदर पहुंचे तो देखा युवक शराब पी रहे थे और महिलाओं के साथ नाच रहे थे. उनकी तलाशी ली गई लेकिन उनसे मादक पदार्थ नहीं मिला. 

Advertisement

बताया जा रहा है कि सभी युवक गुजरात से आए थे और महिलाओं को भी दलाल के जरिए गुजरात से बुलाया गया था. आरोपियों से लेपटॉप, स्पीकर साउंड और अन्य ध्वनि प्रसारक यंत्र जब्त किए है. विला मालिक को भी इसमें डिटेन किया गया हैं. 

Advertisement

कर रहे थे नकली नोटों की बारिश

जिला स्पेशल टीम प्रभारी धनपत सिंह ने बताया कि मौके पर शराब की बोतलों के साथ ही टेबल औ उनके हाथ में नोटों की गड्डियां दिखाई दी. उनकी जांच की गई तो सभी चौक गए. महिलाओं पर उड़ाने के लिए जो नोट उपयोग में लिए जा रहे थे उनमें से आधे से ज्यादा नकली थी, नकली भी वह थे जो बच्चों के खेलने के लिए होते हैं. नोटों पर लिखा हुआ था चिल्ड्रेन बैंक और इस बात का महिलाओं को भी बाद में पता चला.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: धार्मिक मेले में अश्लील डांस, मंच पर बीजेपी नेता के गले में डाला कोबरा सांप; पूर्व मंत्री बोले-बड़ा अपमान

Topics mentioned in this article