विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ रहे रविंद्र सिंह भाटी को दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है. एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके जल्द ही भाटी को मारने की बात कही है.

Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
रविंद्र सिंह भाटी (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा सीट से विधायक रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर जल्द जान से मारने और खुलेआम मारने की बात कही है. 

धमकी देने के अलावा युवक ने वीडियो में मारवाड़ क्षेत्र में पूजे जाने वाले एक लोक देवता के बारे में भी अब मर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा कि जो व्यक्ति शराब पीते हुए मर गया और जो व्यक्ति खुद का एक्सीडेंट टाल नहीं पाया और मर गया वह कैसा देवता और कुछ लोग ऐसे व्यक्ति की पूजा कर रहे और शराब अफीम का चढ़ावा कर रहे हैं.

1 मिनट 26 सेकंड का है वीडियो

उक्त वीडियो मंगलवार को जारी किया गया है. एक मिनट 26 सेकंड के इस वीडियो में युवक कहता हुआ नजर आ रहा है, 'एक वीडियो देखा है जिसमें कोई कह रहा है कि लिखकर क्या धमकी दे रहे हो. उनको कहना चाहता हूं, रविंद्र सिंह भाटी को मारेंगे, जल्द करेंगे और खुलेआम मारेंगे. तुझे जो करना है कर लेना. इस तरह जातिवाद फैलाकर क्या करना चाहता है.' 

भाटी को मिली हुई है पुलिस सुरक्षा

ये दूसरी बार है जब रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिली है. भाटी ने इस बार बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा है और चुनाव के वक्त पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी. इसमें मघाराम नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर कमेंट के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद देश भर रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग उठी थी और कई जगहों पर राजपूत समाज और भाटी के समर्थकों ने ज्ञापन भी सौंपे थे, जिसपर पुलिस ने भाटी की सुरक्षा में एक अतिरिक्त पीएसओ तैनात किया था.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान कॉपर खदान हादसे में चीफ विजिलेंस ऑफिस की मौत, KCC अस्पताल में रखवाया गया शव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;