RPS Transfer List: IAS-IPS के बाद अब RPS अफसरों का तबादला, 114 ASP का ट्रांसफर, देखें List

RPS Transfer List: मंगलवार को राजस्थान सरकार ने 114 RPS अधिकारियों का तबदला किया है. गृह विभाग की ओर से इसकी टिच्छी जारी कर दी गई है. देखें पूरी लिस्ट.

Advertisement
Read Time: 2 mins

RPS Transfer List: राजस्थान में तबादलों का दौर जारी है. IAS, IPS अधिकारियों के ट्रांसफर के बाद अब राजस्थान पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला किया गया है. राजस्थान सरकार के गृह विभाग की ओर से इसकी चिट्ठी जारी कर दी गई है. जारी चिट्ठी के अनुसार प्रदेश के 114 RPS अधिकारियों का तबादला किया गया है. तबादले की लिस्ट में शामिल अधिकारी अलग-अलग जिलों में ASP की भूमिका निभा रहे थे. इन सभी को तत्काल प्रभाव से तबादले का आदेश जारी कर दिया है. 

114 ASP अधिकारियों का ट्रांसफर

दौसा के एएसपी तृप्ति विजयवर्गीय का भी तबादला हुआ है. दौसा से लगाए CID सीबी जयपुर में लगाया गया है. गृह विभाग संयुक्त सचिव कश्मी कौर के हस्ताक्षर से सभी अधिकारियों का तबादला किया गया है. रवींद्र सिंह झुंझुनूं के नए एडिशनल एसपी बनाए गए हैं. कोटा ग्रामीण से एएसपी रवींद्र सिंह को झुंझुनूं लाया गया है.  

साथ ही पदोन्नत RPS हेमंत कुमार को भी पोस्टिंग मिली. एडिशनल एसपी महिला अपराध अनुसंधान सेल झुंझुनूं के पद पर हेमंत कुमार को लगाया गया है.  इसके अलावा बनवारीलाल मीणा को प्रतापगढ़ से सलूम्बर ASP बनाया गया है. चित्तौड़गढ़ से पर्वत सिंह राठौड़ को प्रतापगढ़ में ASP की भूमिका दी गई है. बनवारीलाल को पूर्व में प्रतापगढ़ SP का भी अतिरिक्त चार्ज दिया गया था. सूची में सत्ता पक्ष के विधायकों की पसंद का भी ख्याल रखा गया है. कई जगह अपनी-अपनी पसंद के ASP लगाए गए है.

Advertisement

राजस्थान में 114 ASP का ट्रांसफर, देखें List

2024-10-01 19-50 (1) by prabhanshuranjanprabhu on Scribd

Advertisement



यह भी पढ़ें -
IAS-IPS Transfer List: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 22 IAS अफसर का ट्रांसफर; 58 IPS के भी तबादले, देखें लिस्ट

 

Advertisement