सीकर में बारिश की वजह से ढही स्कूल की दीवार, नीचे दबने से एक युवक की हुई मौत

सूचना के आधार पर उद्योग नगर थाना पुलिस, सीओ सिटी, सिविल डिफेंस की टीम व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. मलबे को हटाकर मृतक के शव को निकलवा कर श्री कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sikar News: सीकर शहर के नजदीकी घोराणा की ढाणी स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के खेल परिसर की दीवार गिरने से एक जने के नीचे दबे होने का मामला सामने आया. बीते दिनों हुई बारिश के दौरान गिरी दीवार के नीचे एक व्यक्ति के दबे होने की सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस सहित अधिकारी भी मौका स्थल पर पहुंचे. फिलहाल शव को दीवार के मलबे से निकलकर एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस से मृतक व्यक्ति की शिनाख्त के प्रयास कर रही है.

सीकर एसडीएम जय कौशिक ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिले कि शिवसिंहपुरा स्थिति गोराना की ढाणी की राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के खेल मैदान की पिछले हुई बारिश के समय गिरी दीवार के नीचे एक व्यक्ति दबा हुआ है.

मृतक की नहीं हो पाई पहचान

सूचना के आधार पर उद्योग नगर थाना पुलिस, सीओ सिटी, सिविल डिफेंस की टीम व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. मलबे को हटाकर मृतक के शव को निकलवा कर श्री कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल पुलिस थानों में किसी भी तरह की अभी तक गुमशुदगी भी दर्ज नहीं हुई जिसके चलते मृतक की पहचान नहीं हो पाई. मृतक के की शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे.

प्रारंभिक रूप से माना जा रहा है कि बीते तीन व चार जून को आई तेज बारिश के दौरान स्कूल परिसर की दीवार गिरी है. जिसके नीचे दबने से मृतक की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- संगठन की ओर पलायन या राजस्थान से दूर रखने की कवायद! क्या हैं सतीश पूनिया को नया प्रभार मिलने के मायने?