खाटूश्याम की नगरी में बाइक सवार बदमाशों का आंतक, दिल्ली से आए श्रद्धालु और सीकर के कारोबारी से लूटे लाखों के जेवर

Sikar Crime News: खाटूश्याम की नगरी सीकर में इन दिनों बाइक सवार बदमाशों के आंतक से लोग दहशत में है. शुक्रवार को सीकर में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की दो अलग-अलग घटनाओं में लाखों के जेवर लूट लिए.

Advertisement
Read Time: 4 mins

Sikar Crime News: राजस्थान के सीकर जिले में इन दिनों लूट की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है. बदमाश दिनदहाड़े एक के बाद एक लगातार लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. आज बाइक सवार बदमाशों ने एक ही दिन में दो जगह एक ही तरीके से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया और बाइक से फरार हो गए. पहली लूट की वारदात बंदूक की नोक पर दोपहर को रींगस कस्बे के खाटू मोड़ पर हुई. जहां दिल्ली से आए श्याम श्रद्धालु मनोज कुमार खन्ना से एक बाइक पर आए तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर सोने का कड़ा व कार की चाबी छीन ली. 

सीकर में कारोबारी से सोने का कड़ा लूटा

रींगस में हुई लूट की घटना के कुछ घंटे बाद ही सीकर शहर के आनंद नगर इलाके के बोलता बालाजी मंदिर की गली में भी एक पल्सर बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उसे स्कूटी सवार एक व्यापारी को रुकवाकर बंदूक की नोक पर करीब 4 लाख रुपए की कीमत का सोने का कड़ा छीनकर फरार हो गए. 

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज में दिखे तीन संदिग्ध बदमाश

लूट की सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. हालांकि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार तीन संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं. जिनकी पुलिस नाकाबंदी कर तलाश कर रही है. पुलिस रींगस और सीकर शहर में हुई लूट की वारदात को आपस में जोड़कर देख रही है.

Advertisement
माना जा रहा है कि रींगस में जिन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था उन्हें बदमाशों ने सीकर में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

लूट पीड़ित सुशील ने बताया कैसे हुई घटना

सीकर शहर के आनंद नगर निवासी सुशील पोद्दार ने जानकारी देते हुए कहा कि मैं करीब 3.15 बजे जयपुर से आनंद नगर स्थित घर की ओर आ रहा था. इसी दौरान मारू स्कूल के सामने से जैसे ही गली में घूम तो थोड़ी दूरी पर चलते ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी के आगे बाइक लगा दी. बदमाशों ने पेट पर चाकू लगाया और सर पर बंदूक लगाकर हाथ में पहना हुआ सोने का कड़ा छीन लिया और बैग छीनने का प्रयास भी किया.

Advertisement

CCTV फुटेज में पकड़ में आए तीन संदिग्ध बदमाश.

दो बदमाश हेलमेट में, एक बिना हेलमेट ही था

लेकिन बैग में कागज होने की बात कहने पर बैग वापस दे दिया और करीब 4 लाख रुपए का सोने का कड़ा लेकर फरार हो गए. पीड़ित सुशील पोद्दार ने बताया कि पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों में से दो जनों ने हेलमेट लगा रखा था और एक बिना हेलमेट ही था. बदमाश मारू मंदिर की गली से ही लूट की वारदात करने आए और वापस उसी तरफ लूट की वारदात करके फरार हो गए.

पुलिस बोली- खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज 

उद्योग नगर थाने के एएसआई जगदीश प्रसाद ने जानकारी देते हुए कहा कि आज दोपहर 3:30 बजे सूचना मिली कि आनंद नगर इलाके के बोलता बालाजी मंदिर के पास लूट की घटना हुई है. सूचना पर पुलिस जाति के साथ मुकेश स्थल पर पहुंचे. जहां पर पीड़ित सुशील कुमार पोद्दार ने बताया कि वह अपने नौकर के साथ स्कूटी पर बैठकर घर की ओर आ रहा था.

इस दौरान बाइक पर आए तीन बदमाशों ने पिस्टल और चाकू लगाकर हाथ में पहना हुआ सोने का कड़ा छीनकर ले गए. फिलहाल घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई गई है. 

यह भी पढ़ें - दहेज के लिए दरिंदगी, बच्चे के साथ अर्धनग्न हालत में चीखती रही महिला, राजस्थान से सामने आई शर्मनाक कहानी

Topics mentioned in this article