Sirohi Accident: पिकअप में शवों को घर भेजा, भजनलाल सरकार पर भड़के टीकाराम जूली

Sirohi Accident: राजस्थान में उदयपुर-पालनपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी. 18 लोग घायल हो गए थे. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सवाल उठाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sirohi Accident: सड़क हादसे में मरने वालों के शवों को पिकअप से घर पहुंचाया गया. इस पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सरकार पर सवाल उठाया. उन्होंने सोशल मीडिया 'X' पर लिखा, "अमानवीयता की पराकाष्ठा देखिए देखिए भाजपा शासित प्रदेश राजस्थान की सरकार जो प्रारंभ से ही दलित एवं आदिवासी विरोधी मानसिकता वाली रही है, उसी का असंवेदनशील यह उदहारण है पिंडवाड़ा के निकट हुए बैंक का सड़क हादसे में नौ आदिवासी भाई बहनों की मौत और उसके बाद सरकार अमानवीयता के साथ पिकअप गाड़ी में जिस प्रकार शवों के साथ दुर्दशा करती है. उससे भाजपा की दलित एवं आदिवासी विरोधी मानसिकता साफ़ ज़ाहिर होती है ऐसी कुंठित मानसिकता की जितनी निंदा की जाए वह कम है." 

Advertisement

हादसे में 9 लोगों की हो गई थी मौत 

राजस्थान के सिरोही में पिंडवाड़ा के कांटल के पास रविवार (15 सितंबर) शाम करीब 8 बजे ट्रक और तूफान गाड़ी (बड़ी जीप) में टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो थी. 18 लोग घायल हो गए थे, सभी पाली जिले के नाडोल से दर्शन करके वापस लौट रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

Advertisement

नाडोल मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहे थे 

सभी मरने वाले और घायल उदयपुर जिले के गोगुंदा और झाडोल के हैं, जो पाली जिले के नाडोल मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहे थे. तभी जीप की ट्रक से टक्कर हो गई. 

Advertisement

सीएम भजनलाल ने जताया था दुख 

हादसे पर सीएम भजनलाल शर्मा ने दुख व्यक्त किया था. मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा, "राजस्थान प्रदेश के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कांटल के पास हुई भीषण सड़क दुर्घटना में नागरिकों की मृत्यु और क़रीब एक दर्जन से अधिक नागरिकों के घायल होने का समाचार अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोकाकुल परिजनों के साथ है."

यह भी पढ़ें: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी आतिशी, कुछ देर बाद इस्तीफा देंगे अरविंद केजरीवाल