विज्ञापन

Sirohi Accident: पिकअप में शवों को घर भेजा, भजनलाल सरकार पर भड़के टीकाराम जूली

Sirohi Accident: राजस्थान में उदयपुर-पालनपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी. 18 लोग घायल हो गए थे. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सवाल उठाया है.

Sirohi Accident: पिकअप में शवों को घर भेजा, भजनलाल सरकार पर भड़के टीकाराम जूली
सिरोही में सड़क हादसे में मरने वालों के शवों को पिकअप में घर पहुंचाया गया.

Sirohi Accident: सड़क हादसे में मरने वालों के शवों को पिकअप से घर पहुंचाया गया. इस पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सरकार पर सवाल उठाया. उन्होंने सोशल मीडिया 'X' पर लिखा, "अमानवीयता की पराकाष्ठा देखिए देखिए भाजपा शासित प्रदेश राजस्थान की सरकार जो प्रारंभ से ही दलित एवं आदिवासी विरोधी मानसिकता वाली रही है, उसी का असंवेदनशील यह उदहारण है पिंडवाड़ा के निकट हुए बैंक का सड़क हादसे में नौ आदिवासी भाई बहनों की मौत और उसके बाद सरकार अमानवीयता के साथ पिकअप गाड़ी में जिस प्रकार शवों के साथ दुर्दशा करती है. उससे भाजपा की दलित एवं आदिवासी विरोधी मानसिकता साफ़ ज़ाहिर होती है ऐसी कुंठित मानसिकता की जितनी निंदा की जाए वह कम है." 

हादसे में 9 लोगों की हो गई थी मौत 

राजस्थान के सिरोही में पिंडवाड़ा के कांटल के पास रविवार (15 सितंबर) शाम करीब 8 बजे ट्रक और तूफान गाड़ी (बड़ी जीप) में टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो थी. 18 लोग घायल हो गए थे, सभी पाली जिले के नाडोल से दर्शन करके वापस लौट रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

नाडोल मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहे थे 

सभी मरने वाले और घायल उदयपुर जिले के गोगुंदा और झाडोल के हैं, जो पाली जिले के नाडोल मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहे थे. तभी जीप की ट्रक से टक्कर हो गई. 

सीएम भजनलाल ने जताया था दुख 

हादसे पर सीएम भजनलाल शर्मा ने दुख व्यक्त किया था. मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा, "राजस्थान प्रदेश के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कांटल के पास हुई भीषण सड़क दुर्घटना में नागरिकों की मृत्यु और क़रीब एक दर्जन से अधिक नागरिकों के घायल होने का समाचार अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोकाकुल परिजनों के साथ है."

यह भी पढ़ें: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी आतिशी, कुछ देर बाद इस्तीफा देंगे अरविंद केजरीवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Sirohi Accident: पिकअप में शवों को घर भेजा, भजनलाल सरकार पर भड़के टीकाराम जूली
Ajmer Sharif first time 4,000 Kg vegetarian langar will be prepared on PM birthday know what are special arrangements
Next Article
PM Modi के जन्मदिन पर अजमेर दरगाह शरीफ में बन रहा 4,000 Kg शाकाहारी भोजन, पहली बार हो रही ऐसी तैयारी!
Close