SI Paper Leak Leak में SOG की बड़ी कार्रवाई, 5 और नए ट्रेनी SI को हिरासत में लिया

SI Paper Leak Leak Case: एसआई पेपर लीक केस में शनिवार को एसओजी ने 5 और नए ट्रेनी एसआई को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए ट्रेनी एसआई से मामले में पूछताछ की जा रही है

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

SI Paper Leak Leak Case: राजस्थान पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर हुई भर्ती में बरती गई धांधली की जांच में जुटी एसओजी को शनिवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. राजस्थान पुलिस की विशेष टीम एसओजी ने एसआई पेपर लीक केस में 5 और नए ट्रेनी एसआई को हिरासत में लिया है. मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए इन 5 ट्रेनी एएसआई में तीन पुरुष और दो महिला है. एसओजी की टीम फिलहाल इन पांचों से पूछताछ कर रही है. 

RPSC पूर्व  सदस्य के बेटा-बेटी को हिरासत में लेने की सूचना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसओजी द्वारा हिरासत में लिए गए ट्रेनी एसआई में RPSC के पूर्व  सदस्य राजू राम राईका के पुत्र-पुत्री भी शामिल है. हालांकि आधिकारिक रूप से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. एसओजी जब आज हुई कार्रवाई के बारे में जानकारी देगी तब यह पता चलेगा कि एसआई पेपर लीक में अब किन-किन ट्रेनी एसआई को हिरासत में लिया गया है. 

पहले ही कई ट्रेनी एसआई पर हो चुकी कार्रवाई

मालूम हो कि 2021 में हुए सब इंस्पेक्टर परीक्षा में पेपर लीक, डमी कैंडिडेट बिठाने के साथ-साथ परीक्षा में धांधली के आरोप लगे थे. जिसके बाद भजनलाल सरकार ने मामले की जांच पुलिस की विशेष टीम एसओजी को सौंपी थी. एसओजी ने मामले की जांच शुरू करने के बाद तीन दर्जन से अधिक ट्रेनी एसआई को अलग-अलग समयों पर हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया है.

खबर अपडेट की जा रही है.

यह भी पढ़ें -  SI Paper Leak Case में SOG को मिले अहम इनपुट, रडार पर करीब आधा दर्जन ट्रेनी SI, जल्द होगी गिरफ्तारी!