जिंदगी और मौत से जूझ रहे ERT कमांडो ने गोली लगने से पहले इंस्टा पर लिखा, 'मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं'

गोली चलने की घटना से कुछ देर पहले कमांडो दिनेश ने अपने इंस्टाग्राम सोशल अकाउंट पर कुछ रिल्स को स्टोरी पर लगाया. यह रिल्स उदास और दुख से भरी थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
E

ERT Commando: राजस्थान के जैसेलमेर में 12 जून को इमरजेंसी रिस्पॉन्स टीम (ERT) टीम के एक कमांडो के सिर में गोली लगी. यह गोली उसके सिर के आर-पार हो गई. अब कमांडो दिनेश कुमार जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. हालांकि घटना के बारे में बताया जाता है कि गोली उसने खुद फायर की थी. लेकिन अभी इसकी जांच चल रही है. यह फायरिंग जानबूझ कर की गई या फिर गलती से यह फायरिंग हुई पता लगाया जा रहा है. इस बीच एक बात और सामने आई है कि जब यह घटना हुई थी. उससे ठीक आधे घंटे पहले कमांडो दिनेश कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट की थी. जिससे माना जा रहा है कि वह किसी बात से बेहद परेशान था.

जानकारी के अनुसार गोली लगने से कुछ देर पहले तक दिनेश अपने साथियों के साथ बस में बैठा था. तभी अचानक उसके सिर में दर्द होने लगा. तब उसने अपने साथियों को बोलकर बस में पीछे अकेला सोने चला गया. लेकिन कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई.

Advertisement

ग्रीन कॉरिडोर से लाया गया जोधपुर

गोली की आवाज सुनकर अन्य साथियों ने पीछे देखा तो कमांडो दिनेश के कनपटी से खून निकल रहा था.गोली भी उसके सर के आरपार हो गई थी. तुरंत दिनेश को जैसलमेर हॉस्पिटल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर उसे 3 घंटे में ही जोधपुर पहुंचा गया. वहीं अब दिनेश जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर स्टोरी की थी अपडेट

इस घटना से कुछ देर पहले कमांडो दिनेश ने अपने इंस्टाग्राम सोशल अकाउंट पर कुछ रिल्स को स्टोरी पर लगाया. यह रिल्स उदास और दुख से भरी थी. इनमें  अकेलेपन,बुरे वक्त व हालात जैसे शब्द थे.अंदेशा लगाया जा रहा है कि दिनेश किसी बात को लेकर परेशान था.

Advertisement

उसने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,

'थक चुका हूं,मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं, अपने हालात किसी से नहीं कहे जाते, मुझे किसी ने भी नहीं कहा मै हूं तेरे साथ.'

माना जा रहा है कि दिनेश ने अपने इसी इंस्टा स्टोरी को लगाने के बाद सिर दर्द का बहाना कर बस की पिछली सीट पर जाकर बैठा और गोली चली. गोली कैसे चली इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है. इस बारे में कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है.

वहीं कमांडो दिनेश कुमार की स्टेटस स्टोरी देखने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि वह काफी दुखी था और शायद वह डिप्रेशन का शिकार भी था. हालांकि यह स्टोरी इंस्टाग्राम से अब हट चुकी है. लेकिन दिनेश इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव देखा जाता रहा है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: वसुंधरा राजे ने शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने?