विज्ञापन
Story ProgressBack

जिंदगी और मौत से जूझ रहे ERT कमांडो ने गोली लगने से पहले इंस्टा पर लिखा, 'मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं'

गोली चलने की घटना से कुछ देर पहले कमांडो दिनेश ने अपने इंस्टाग्राम सोशल अकाउंट पर कुछ रिल्स को स्टोरी पर लगाया. यह रिल्स उदास और दुख से भरी थी.

Read Time: 3 mins
जिंदगी और मौत से जूझ रहे ERT कमांडो ने गोली लगने से पहले इंस्टा पर लिखा, 'मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं'
ERT Commando Dinesh Kumar

ERT Commando: राजस्थान के जैसेलमेर में 12 जून को इमरजेंसी रिस्पॉन्स टीम (ERT) टीम के एक कमांडो के सिर में गोली लगी. यह गोली उसके सिर के आर-पार हो गई. अब कमांडो दिनेश कुमार जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. हालांकि घटना के बारे में बताया जाता है कि गोली उसने खुद फायर की थी. लेकिन अभी इसकी जांच चल रही है. यह फायरिंग जानबूझ कर की गई या फिर गलती से यह फायरिंग हुई पता लगाया जा रहा है. इस बीच एक बात और सामने आई है कि जब यह घटना हुई थी. उससे ठीक आधे घंटे पहले कमांडो दिनेश कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट की थी. जिससे माना जा रहा है कि वह किसी बात से बेहद परेशान था.

जानकारी के अनुसार गोली लगने से कुछ देर पहले तक दिनेश अपने साथियों के साथ बस में बैठा था. तभी अचानक उसके सिर में दर्द होने लगा. तब उसने अपने साथियों को बोलकर बस में पीछे अकेला सोने चला गया. लेकिन कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई.

ग्रीन कॉरिडोर से लाया गया जोधपुर

गोली की आवाज सुनकर अन्य साथियों ने पीछे देखा तो कमांडो दिनेश के कनपटी से खून निकल रहा था.गोली भी उसके सर के आरपार हो गई थी. तुरंत दिनेश को जैसलमेर हॉस्पिटल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर उसे 3 घंटे में ही जोधपुर पहुंचा गया. वहीं अब दिनेश जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

इंस्टाग्राम पर स्टोरी की थी अपडेट

इस घटना से कुछ देर पहले कमांडो दिनेश ने अपने इंस्टाग्राम सोशल अकाउंट पर कुछ रिल्स को स्टोरी पर लगाया. यह रिल्स उदास और दुख से भरी थी. इनमें  अकेलेपन,बुरे वक्त व हालात जैसे शब्द थे.अंदेशा लगाया जा रहा है कि दिनेश किसी बात को लेकर परेशान था.

उसने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,

'थक चुका हूं,मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं, अपने हालात किसी से नहीं कहे जाते, मुझे किसी ने भी नहीं कहा मै हूं तेरे साथ.'

माना जा रहा है कि दिनेश ने अपने इसी इंस्टा स्टोरी को लगाने के बाद सिर दर्द का बहाना कर बस की पिछली सीट पर जाकर बैठा और गोली चली. गोली कैसे चली इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है. इस बारे में कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है.

वहीं कमांडो दिनेश कुमार की स्टेटस स्टोरी देखने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि वह काफी दुखी था और शायद वह डिप्रेशन का शिकार भी था. हालांकि यह स्टोरी इंस्टाग्राम से अब हट चुकी है. लेकिन दिनेश इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव देखा जाता रहा है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: वसुंधरा राजे ने शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Accident: बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत
जिंदगी और मौत से जूझ रहे ERT कमांडो ने गोली लगने से पहले इंस्टा पर लिखा, 'मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं'
Assembly By-poll Result 2024: INDIA Bloc Wins 10 Seats, BJP 2 In Key Polls Across 7 States, Sachin Pilot Reaction
Next Article
Assembly By-poll Result 2024: INDIA 10, भाजपा-2; उपचुनाव में मिली जीत पर सचिन पायलट बोले - जनता ने फिर नफरत को नकारा
Close
;