विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के धौलपुर में चोरों का आतंक, एक रात में 8 जगह चोरी, सोती रही पुलिस!

जिले में हो रही लगातार चोरियों से लोग परेशान हैं. बसेड़ी में हुई चोरी की घटना को लेकर जांच अधिकारी फतेह सिंह ने बताया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. कुछ दुकानों को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Read Time: 3 min
राजस्थान के धौलपुर में चोरों का आतंक, एक रात में 8 जगह चोरी, सोती रही पुलिस!
चोरी के बाद अलमारी का टूटा लॉक ओर फर्श पर बिखरा सामान.

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में चोरों ने आतंक मचा रखा है. आलम ये है कि मंगलवार रात यहां 8 जगह पर चोरी हुई है, और पुलिस को गश्ती के बाद भी इसकी भनक तक नहीं लग पाई है. जिला मुख्यालय स्थित कायस्थपाड़ा मोहल्ले में एक सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चोरों ने लाखों रुपए के गहनों के साथ नगदी पार कर दी है. वहीं बसेड़ी कस्बे में चोरों ने 7 दुकानों के ताले तोड़ दिए गए हैं. जिले में लगातार हो रही चोरी की इन घटनाओं से पुलिस की रात्रि गस्त व्यवस्था एवं कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

नासिक दर्शन करने गया था परिवार

पहली चोरी की वारदात धौलपुर शहर के कायस्थपाड़ा मोहल्ले में एक सूने मकान में हुई है. चोरी की वारदात को लेकर पीड़ित मकान मालिक अवनीश शर्मा पुत्र सुरेश चंद शर्मा ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ नासिक स्थित त्रंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने गया हुआ था। इसी दौरान चोरों ने उसके सुने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए 42 हजार रुपए की नगदी के साथ करीब 5 लाख रुपए के सोने और चांदी के आभूषण पार कर दिए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पीड़ित को उसके घर हुई चोरी की वारदात का पता चला, जिसके बाद उसने निहालगंज पुलिस को सूचना दी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. 

मेन बाजार में स्थिति हैं सातों दुकानें

निहालगंज थाना क्षेत्र में हुई चोरी के बाद चोरों ने बसेड़ी थाना क्षेत्र में मेन बाजार में सात दुकानों के ताले तोड़ दिए, जिनमें से चोरों ने कुछ ही दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र के साथ जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में कई चोरी की वारदातें हुई हैं, जिन्हें खोलने में अभी तक पुलिस विफल साबित रही है. जिले में हो रही लगातार चोरियों से लोग परेशान हैं. बसेड़ी में हुई चोरी की घटना को लेकर जांच अधिकारी फतेह सिंह ने बताया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. कुछ दुकानों को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस का इकवाल पड़ रहा कमजोर

धौलपुर जिले में विगत डेढ़ महीने से चोरी, लूट एवं नकबजनी की घटनाओं में लगातार इजाफा देखने को मिला है. जिले का शहरी हो या ग्रामीण क्षेत्र कहीं भी बदमाश वारदातों को अंजाम देकर बेखोफ फरार हो जाते हैं, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. हाल ही में मोरोली पूरा गांव में एक परिवार को बंधक बनाकर हथियारों की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया था. समाज के लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है. अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने में पुलिस का इकवाल कमजोर दिखाई दे रहा है.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close