विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में 6 दिनों के अंदर 3 जगह हुई फायरिंग, दहशत में लोग, अबतक नहीं हो सकी गिरफ्तारी 

धौलपुर में देर रात रोडवेज बस स्टेशन पर बदमाशों ने ट्रैवल एजेंट से मारपीट करते हुए फायरिंग कर दी. इससे पहले एडीजे कोर्ट और कलेक्ट्रेट के सामने भी फायरिंग हो चुकी है. 

Read Time: 3 min
धौलपुर में 6 दिनों के अंदर 3 जगह हुई फायरिंग, दहशत में लोग, अबतक नहीं हो सकी गिरफ्तारी 
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: विधानसभा चुनाव के बाद से ही धौलपुर जिले में अपराध अपने चरम पर है. बीते 6 दिन में बदमाश तीन जगह फायरिंग कर दहशत फैला चुके हैं. इन तीनों वारदात के बावजूद अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. ताजा मामला देर रात निहालगंज थाना इलाके में रोडवेज बस स्टेशन सामने का है, जहां सीट न मिलने पर बदमाशों ने ट्रैवल एजेंट की मारपीट करते हुए फायरिंग कर दी. जिसके बाद से लोगों में भय व्याप्त हो गया. 

देर रात को हुई वारदात के बाद मौके पर मौजूद लोगों में दहशत का माहौल बन गया. घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही बदमाश भाग निकले.

सीट न मिलने पर की मारपीट

पीड़ित ट्रैवल एजेंट अविनाश गुप्ता ने बताया कि रात को जयपुर जाने के लिए एक युवक ने बस में सीट मांगी थी. सीट खाली नहीं होने पर युवक ने अपने दो-तीन साथियों को बुला लिया. जिन्होंने आते ही ट्रैवल एजेंट के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए ट्रैवल एजेंसी में तोड़-फोड़ कर फरार हो गए.

लगातार दो हवाई फायरिंग की घटनाओं के बाद बदमाशों ने तीसरी घटना को शनिवार को देर रात को अंजाम दिया है. तीनों ही मामलों में अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं.

इन घटनाओं से परेशान हैं स्थानीय लोग

धौलपुर जिले में हो रही लगातार चोरी और फायरिंग की घटना के बाद व्यापारी वर्ग का खासा परेशान हैं. 15 जनवरी को बाड़ी में एडीजे कोर्ट के बाहर हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश भाग निकले थे. जिसके अगले ही दिन उपराष्ट्रपति के दौरे से ठीक पहले कलेक्ट्रेट के सामने फिर से बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दी.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Temple Opening: PM मोदी 11 दिनों तक फर्श पर सोकर, नारियल पानी पीकर और 20 किमी की यात्रा कर अनुष्ठान में शामिल लेंगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close