मचकुंड सरोवर के पास रील बना रहे थे तीन दोस्त, एक का पैर फिसला और डूबने से हो गई मौत

युवक के पानी में डूबने से मचकुंड सरोवर के आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने बचाने के लिए चीख पुकार भी मचाई. लेकिन कोई तैराक नहीं होने की वजह से युवक पानी में डूबता ही चला गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dholpur News: रील बनाने के चक्कर में लोग किसी भी तरह के खतरे को मोल लेने से नहीं चूक रहे हैं. रील की खुमारी लोगों पर इतनी हावी हो रही है कि किसी भी हद तक लोग जा सकते हैं. ऐसा ही मामला धौलपुर शहर के ऐतिहासिक तीर्थराज मचकुंड के सरोवर पर रविवार को देखने को मिला है. तीन दोस्त मचकुंड सरोवर पर पानी में नहाने रील अपलोड करने के लिए वीडियो शूट करने गए थे. एक युवक पानी में नहाने के लिए उतर गया वहीं दो दोस्त सरोवर किनारे खड़े होकर वीडियो शूट करने लग गए. पल भर में एक युवक का पैर फिसल गया और गहरे पानी मे डूब गया. घटना से मचकुंड सरोवर पर हडक़ंप मच गया.

पैर फिसला और गहरे पानी में डूबा 

जानकारी के मुताबिक शहर के भामतीपुरा निवासी तीन दोस्त अमित कुमार, नीरज कुमार और उमेश कुमार रविवार को ऐतिहासिक तीर्थराज मचकुंड के सरोवर पर नहाने गए थे. बताया जा रहा है तीनों दोस्त रील सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए वीडियो शूट करने गए थे. मचकुंड सरोवर में नहाने के लिए अमित कुमार पुत्र राजेश कुमार उतर गया. मचकुंड की सीढियों से थोड़ा सा नीचे पहुंचा तो पैर फिसल कर गहरे पानी मे डूब गया.

Advertisement

कोई नहीं आया बचाने 

युवक के पानी में डूबने से मचकुंड सरोवर के आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने बचाने के लिए चीख पुकार भी मचाई. लेकिन कोई तैराक नहीं होने की वजह से युवक पानी में डूबता ही चला गया. घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. मौके पर थाना प्रभारी प्रवेन्द्र कुमार रावत पुलिस बल के साथ पहुंच गए. पुलिस के जवानों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला. घटना से पुलिस ने मृतक के परिजनों को अवगत कराया.

Advertisement

पुलिस बोली- रील बनाने के चक्कर में गई जान 

कोतवाली पुलिस ने डेड बॉडी को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. थाना प्रभारी प्रवेन्द्र कुमार रावत ने बताया परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उन्होंने बताया तीन दोस्त मचकुंड सरोवर पर नहाने गए थे. सरोवर में डूबने से अमित की मौत हो गई है. उन्होंने बताया प्राथमिक जांच में रील बनाने के चक्कर में हादसा हुआ है. फिलहाल घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- मानसून की मेहरबानी से लबालब हुआ ईसरदा बांध, डेम के अधूरे निर्माण से लग सकता है 6 शहरों को झटका