विज्ञापन
Story ProgressBack

मचकुंड सरोवर के पास रील बना रहे थे तीन दोस्त, एक का पैर फिसला और डूबने से हो गई मौत

युवक के पानी में डूबने से मचकुंड सरोवर के आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने बचाने के लिए चीख पुकार भी मचाई. लेकिन कोई तैराक नहीं होने की वजह से युवक पानी में डूबता ही चला गया.

मचकुंड सरोवर के पास रील बना रहे थे तीन दोस्त, एक का पैर फिसला और डूबने से हो गई मौत
धौलपुर में रील बनाने के दौरान पैर फिसलने से सरोवर में एक युवक की मौत

Dholpur News: रील बनाने के चक्कर में लोग किसी भी तरह के खतरे को मोल लेने से नहीं चूक रहे हैं. रील की खुमारी लोगों पर इतनी हावी हो रही है कि किसी भी हद तक लोग जा सकते हैं. ऐसा ही मामला धौलपुर शहर के ऐतिहासिक तीर्थराज मचकुंड के सरोवर पर रविवार को देखने को मिला है. तीन दोस्त मचकुंड सरोवर पर पानी में नहाने रील अपलोड करने के लिए वीडियो शूट करने गए थे. एक युवक पानी में नहाने के लिए उतर गया वहीं दो दोस्त सरोवर किनारे खड़े होकर वीडियो शूट करने लग गए. पल भर में एक युवक का पैर फिसल गया और गहरे पानी मे डूब गया. घटना से मचकुंड सरोवर पर हडक़ंप मच गया.

पैर फिसला और गहरे पानी में डूबा 

जानकारी के मुताबिक शहर के भामतीपुरा निवासी तीन दोस्त अमित कुमार, नीरज कुमार और उमेश कुमार रविवार को ऐतिहासिक तीर्थराज मचकुंड के सरोवर पर नहाने गए थे. बताया जा रहा है तीनों दोस्त रील सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए वीडियो शूट करने गए थे. मचकुंड सरोवर में नहाने के लिए अमित कुमार पुत्र राजेश कुमार उतर गया. मचकुंड की सीढियों से थोड़ा सा नीचे पहुंचा तो पैर फिसल कर गहरे पानी मे डूब गया.

कोई नहीं आया बचाने 

युवक के पानी में डूबने से मचकुंड सरोवर के आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने बचाने के लिए चीख पुकार भी मचाई. लेकिन कोई तैराक नहीं होने की वजह से युवक पानी में डूबता ही चला गया. घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. मौके पर थाना प्रभारी प्रवेन्द्र कुमार रावत पुलिस बल के साथ पहुंच गए. पुलिस के जवानों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला. घटना से पुलिस ने मृतक के परिजनों को अवगत कराया.

पुलिस बोली- रील बनाने के चक्कर में गई जान 

कोतवाली पुलिस ने डेड बॉडी को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. थाना प्रभारी प्रवेन्द्र कुमार रावत ने बताया परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उन्होंने बताया तीन दोस्त मचकुंड सरोवर पर नहाने गए थे. सरोवर में डूबने से अमित की मौत हो गई है. उन्होंने बताया प्राथमिक जांच में रील बनाने के चक्कर में हादसा हुआ है. फिलहाल घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- मानसून की मेहरबानी से लबालब हुआ ईसरदा बांध, डेम के अधूरे निर्माण से लग सकता है 6 शहरों को झटका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'राजनेताओं के इशारे पर आनंदपाल सिंह की हुई हत्या', भाई मंजीत पाल सिंह ने कोर्ट के फैसले पर दी प्रतिक्रिया
मचकुंड सरोवर के पास रील बना रहे थे तीन दोस्त, एक का पैर फिसला और डूबने से हो गई मौत
BJP MLA Samaram Garasia said tribal who do not consider himself a Hindu should not get benefit of reservation
Next Article
Rajasthan Politics: जो आदिवासी ख़ुद को हिंदू नहीं मानते, उन्हें आरक्षण का लाभ न मिले- BJP विधायक
Close
;