विज्ञापन
Story ProgressBack

Babulal Kharadi Threat: कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी, उदयपुर के कोटडा में बाजार बंद कराया

Rajasthan minister Babulal Kharadi Threat: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई. उदयपुर के कोटडा में बाजार बंद करके विरोध जताया. लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. 

Read Time: 3 min
Babulal Kharadi Threat: कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी, उदयपुर के कोटडा में बाजार बंद कराया
राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबू लाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने बाजार बंद करा दिया.

Rajasthan minister Babulal Kharadi Threat: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिली. उन्हें यह धमकी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी गई है. कैबिनेट मंत्री को धमकी देने के बाद जनता में आक्रोश है. कोटडा के ग्रामीणों ने बाजार बंद कराकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. बाबूलाल खराड़ी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की.

सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जान से मारने की धमकी दी

कैबिनेट मंत्री बाबू लाल खराड़ी को धमकी सेशल मीडिया पर पोस्ट करके जान से मारने की धमकी दी. पोस्ट में लिखा कि समय रहते सुधर जा नहीं तो मौत के घाट के उतार दिया जाएगा. इससे पहले भी जनवरी 2024 में बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. तब बदमाशों ने व्हाट्सएप ग्रुप में मंत्री को धमकी दिया था. शिकायत पर पुलिस ने एक घंटे में आरोपी युवक को डिटेन किया था. इस बार मंत्री को धमकी मिलने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के तीन दिन बाद पता चला है.  

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिलने पर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया.

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिलने पर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया.

इंस्टाग्राम पर आदिवासी राजम नाम की आईडी से बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी 

इंस्टाग्राम पर आदिवासी राजम नाम की आईडी से  3 दिन पहले राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसकी सूचना मंत्री ने SP और कलेक्टर को फोन कर दी है. मामले में कोटडा थाने में जनजातीय मंत्री ने मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद कोटड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिलने पर ग्रामीणों ने बाजार बंद करा दिया.

कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिलने पर ग्रामीणों ने बाजार बंद करा दिया.


मंत्री खराड़ी को मिली धमकी में क्या लिखा

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को दी गई धमकी में लिखा है- राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और समय रहते नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है. बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा. इस धमकी भरे पोस्ट में आगे लिखा है- जो तूने (मंत्री) आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है, उसका नतीजा तेरे सामने होगा. आदिवासियों को जबरदस्ती हिंदू धर्म में घुसाने का काम कर रहा है, जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी उस मुद्दे से हट जा. नहीं तो भगवान राम के प्याजा  हो जाएगा. 

कैबिनेट मंत्री बाबू लाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिली.

कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिली.

बाबूलाल खराड़ी आज भी झोपड़ी में रहते हैं

मंत्री से मिली शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मालूम हो कि राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी अपनी सादगी के लिए मशहूर हैं. वो चौथी बार विधायक बने हैं. लेकिन आज भी अपने केलूपोश (झोपड़ी) मकान में रहते हैं. यह सादगी और सरलता ही उनकी पहचान है. उनके इसी व्यवहार को लेकर पार्टी के कई बड़े नेता इनकी तारीफ कर चुके हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close