विज्ञापन
Story ProgressBack

Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी, रोहित गोदारा के सोशल मीडिया पोस्ट से बढ़ा राजस्थान का सियासी पारा

Ravindra Bhati: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रहे रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस पर रविंद्र भाटी ने कहा कि ऐस धमकियां और थ्रेट कॉल्स पहले भी आते रहे हैं.

Read Time: 3 min
Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी, रोहित गोदारा के सोशल मीडिया पोस्ट से बढ़ा राजस्थान का सियासी पारा
रोहित गोदारा ने रविंद्र सिंंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी.

Ravindra Bhati: रविंद्र सिंह भाटी बालोतरा एसपी ऑफिस के सामने अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे हैं. रविंद्र सिंह भाटी के विरोध प्रदर्शन को कुछ फेसबुक पेज पर लाइव चलाया जा रहा था.  इस दौरान कमेंट में रोहित गोदारा कपूरीसर नाम के फेसबुक अकाउंट से रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिली है.

रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है

रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. राजस्थान में राजू ठेहट और सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के मामले में हत्या की जिम्मेदारी ली थी. राजस्थान पुलिस लंबे समय से रोहित गोदारा की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. लेकिन, जानकारी के मुताबिक रोहित गोदारा विदेश भाग चुका है. विदेश से ही हत्या फिरौती जैसे अपराध करा रहा है.  रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर जिले के कपूरीसर गांव का रहने वाला है. 

रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली.

रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली.

फेसबुक पेज पर लाइव के दौरान रविंद्र भाटी को मिली धमकी  

रविंद्र सिंह भाटी के धरने को लेकर एक फेसबुक पेज पर लाइव के दौरान रोहित गोदारा कपूरीसर नाम के अकाउंट से कमेंट में लिखा, "मैं रविंद्र सिंह भाटी को स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि अगर इसी तरह उछलने की कोशिश की तो वह दिन दूर नहीं होगा कि लोग कहेंगे एक और राजपूत सितारा चला गया. पूर्व में सुखदेव गोगामेड़ी को लेकर ऐसा कहा गया है. हम तो चुनाव से पहले ही बहुत कुछ बदल सकते थे."

बड़े-बड़े को भी कही बार अनेकों बार पैरों के नीचे रखा है

उसने आगे लिखा,  "मेरे लोगों ने उम्मेदाराम बेनीवाल जी के कांग्रेस में जाने की निराशाजनक स्थिति के कारण ही रविंद्र सिंह भाटी इस चुनाव में प्रत्याशी रह पाया. वरना हमने तो बड़े-बड़े को भी कही बार अनेकों बार पैरों के नीचे रखा है. हमको नहीं तो कोई चुनाव लड़ना है और ना ही सट्टा का शौक है हम चाहते हैं कि हमारे काम के ऊपर कोई गलत नजरिए से देखने की हिम्मत भी नहीं करें. जिसने जाटों और विष्णु के ऊपर अनर्गल बातें बोली, वह आज तक इस दुनिया में नहीं है और आप सही मार्ग चुने." 

रविंद्र सिंह भाटी बोले-इस तरह के थ्रेट कॉल्स पहले भी आते रहे हैं

इस बारे में जब एनडीटीवी के रिपोर्टर ने श्रीकांत व्यास ने रविंद्र भाटी से बातचीत की तो उन्होंने कहा, "ऐसी धमकियां और थ्रेट कॉल्स पहले भी आते रहे हैं. जाके राखो सांइया मार सके न कोई. बाकी 4 तारीख को रिजल्ट ऐतिहासिक होगा. मुझे पूरा भरोसा है कि बाड़मेर बालोतरा जैसलमेर की जनता पर की वो अपने बेटे अपने भाई पर विश्वास जताएगी."  इस मामले में अभी तक पुलिस का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close