राजस्थान में महिला सहकर्मियों से तंग आकर SP ऑफिस पहुंच गए कर्मचारी, न्याय की लगाई गुहार 

एसपी को ज्ञापन देने आए लोगों ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले ही 03 मई 2024 को एक झूठा परिवाद भी दिया है. जिसकी वास्तविकता जांच करवाने की मांग भी इस प्रार्थना पत्र में रखी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंचे कर्मचारी

Blackmailing of Women Employees News: राजस्थान में 2 महिला कर्मचारियों से परेशान होकर उसके सहकर्मियों ने ही मोर्चा खोल दिया. दौसा जिले से गुजर रहा दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे के इंटरचेंज पर टोल प्लाजा भाण्डारेज पर कार्यरत कर्मचारी ममता पत्नी जितेन्द्र गुर्जर निवासी बांदीकुई व नीतू मीणा पत्नी मोहित मीना निवासी कालाखो तहसील दौसा द्वारा 03 मई 2024 को दौसा एसपी रंजीता शर्मा को एक परिवाद दिया था. इसके विपक्ष में आज दूसरे पक्ष में उस प्रार्थना पत्र को झूठा बताते हुए, एक प्रार्थना पत्र देकर जांच की मांग की है.

दौसा पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में भांडारेज इंटरचेंज टोल पर काम करने वाले कर्मचारियों ने 3 मई को दिए गए प्रार्थना पत्र को झूठा बताया. उन्होंने कहा कि उनके कृत्य और कार्यशैली बेहद खराब है, जो आये दिन टोल प्लाजा के कर्मचारियों को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देती हैं.

Advertisement

कर्मचारी पर लगाया धमकाने का आरोप

प्रार्थना पत्र में यह भी आरोप लगाया गया है कि पहले भी एनएचए के परियोजना निदेशक को ममता गुर्जर और नीतू मीणा आए दिन धमकाती रहती थीं. ममता और नीतू दोनों भंडारेज इंटरचेंज पर कार्यरत कर्मचारियों के विरूद्ध भी झूठा परिवाद दे चुकी हैं और ब्लैकमेल करती हैं. इधर ममता और नीतू ने एक झूठा मुकदमा पुलिस थाना सदर दौसा में दर्ज करवाया गया है.

Advertisement

झूठे मुकदमें में फसाने की धमकी

भांडारेज इंटरचेंज टोल पर काम करने वाले लोगों की माने तो ममता देवी गुर्जर और नीतु मीना द्वारा अवैध रूप से टोल पर कार्यरत कर्मचारियों को परेशान किया जाता है. जानकारी के अनुसार इसी वजह से एक कर्मचारी आत्महत्या भी कर चुका है. लेकिन आज तक भी उन व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया. झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी के चलते टोल कर्मियों सहित उनके परिजन भी परेशान रहते हैं. आज इंटरचेंज के कर्मचारियों ने टोल पर परेशान हो होकर यह ज्ञापन दिया. 

Advertisement

एसपी से की कार्रवाई की मांग

उधर एसपी को ज्ञापन देने आए लोगों ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले ही 03 मई 2024 को एक झूठा परिवाद भी दिया है. जिसकी वास्तविकता जांच करवाने की मांग भी इस प्रार्थना पत्र में रखी है. जिसमें बताया है की चोरी का निलम्बित कर्मचारी उम्मेद सिंह, बलवीर सिंह, अशोक को भी शामिल कर रखा है, ये लोग पूरी तरह झूठे होने के साथ ममता देवी, नीतु देवी के सहयोगी भी बताएं जा रहे है. जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा को एक प्रार्थना देकर कर न्याय दिलाने के साथ कार्रवाई की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- हरे-भरे पेड़ों की हो रही थी धड़ल्ले से कटाई, राजस्थान में गिरफ्तार किए गए 8 आरोपी, 3 जेसीबी जब्त 

Topics mentioned in this article