विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में महिला सहकर्मियों से तंग आकर SP ऑफिस पहुंच गए कर्मचारी, न्याय की लगाई गुहार 

एसपी को ज्ञापन देने आए लोगों ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले ही 03 मई 2024 को एक झूठा परिवाद भी दिया है. जिसकी वास्तविकता जांच करवाने की मांग भी इस प्रार्थना पत्र में रखी है.

Read Time: 3 mins
राजस्थान में महिला सहकर्मियों से तंग आकर SP ऑफिस पहुंच गए कर्मचारी, न्याय की लगाई गुहार 
शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंचे कर्मचारी

Blackmailing of Women Employees News: राजस्थान में 2 महिला कर्मचारियों से परेशान होकर उसके सहकर्मियों ने ही मोर्चा खोल दिया. दौसा जिले से गुजर रहा दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे के इंटरचेंज पर टोल प्लाजा भाण्डारेज पर कार्यरत कर्मचारी ममता पत्नी जितेन्द्र गुर्जर निवासी बांदीकुई व नीतू मीणा पत्नी मोहित मीना निवासी कालाखो तहसील दौसा द्वारा 03 मई 2024 को दौसा एसपी रंजीता शर्मा को एक परिवाद दिया था. इसके विपक्ष में आज दूसरे पक्ष में उस प्रार्थना पत्र को झूठा बताते हुए, एक प्रार्थना पत्र देकर जांच की मांग की है.

दौसा पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में भांडारेज इंटरचेंज टोल पर काम करने वाले कर्मचारियों ने 3 मई को दिए गए प्रार्थना पत्र को झूठा बताया. उन्होंने कहा कि उनके कृत्य और कार्यशैली बेहद खराब है, जो आये दिन टोल प्लाजा के कर्मचारियों को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देती हैं.

कर्मचारी पर लगाया धमकाने का आरोप

प्रार्थना पत्र में यह भी आरोप लगाया गया है कि पहले भी एनएचए के परियोजना निदेशक को ममता गुर्जर और नीतू मीणा आए दिन धमकाती रहती थीं. ममता और नीतू दोनों भंडारेज इंटरचेंज पर कार्यरत कर्मचारियों के विरूद्ध भी झूठा परिवाद दे चुकी हैं और ब्लैकमेल करती हैं. इधर ममता और नीतू ने एक झूठा मुकदमा पुलिस थाना सदर दौसा में दर्ज करवाया गया है.

झूठे मुकदमें में फसाने की धमकी

भांडारेज इंटरचेंज टोल पर काम करने वाले लोगों की माने तो ममता देवी गुर्जर और नीतु मीना द्वारा अवैध रूप से टोल पर कार्यरत कर्मचारियों को परेशान किया जाता है. जानकारी के अनुसार इसी वजह से एक कर्मचारी आत्महत्या भी कर चुका है. लेकिन आज तक भी उन व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया. झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी के चलते टोल कर्मियों सहित उनके परिजन भी परेशान रहते हैं. आज इंटरचेंज के कर्मचारियों ने टोल पर परेशान हो होकर यह ज्ञापन दिया. 

एसपी से की कार्रवाई की मांग

उधर एसपी को ज्ञापन देने आए लोगों ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले ही 03 मई 2024 को एक झूठा परिवाद भी दिया है. जिसकी वास्तविकता जांच करवाने की मांग भी इस प्रार्थना पत्र में रखी है. जिसमें बताया है की चोरी का निलम्बित कर्मचारी उम्मेद सिंह, बलवीर सिंह, अशोक को भी शामिल कर रखा है, ये लोग पूरी तरह झूठे होने के साथ ममता देवी, नीतु देवी के सहयोगी भी बताएं जा रहे है. जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा को एक प्रार्थना देकर कर न्याय दिलाने के साथ कार्रवाई की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- हरे-भरे पेड़ों की हो रही थी धड़ल्ले से कटाई, राजस्थान में गिरफ्तार किए गए 8 आरोपी, 3 जेसीबी जब्त 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर में महिला बैंक मैनेजर के साथ साइबर ठगी, ट्राई सदस्य बनकर लगाया 17 लाख का चूना
राजस्थान में महिला सहकर्मियों से तंग आकर SP ऑफिस पहुंच गए कर्मचारी, न्याय की लगाई गुहार 
Preparation for by-elections for 5 assembly seats in Rajasthan, what a big challenge Congress, RLP and BAP pose for BJP.
Next Article
राजस्थान में 5 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, बीजेपी के लिए कांग्रेस, RLP और BAP कितनी बड़ी चुनौती
Close
;