उदयपुर में हुआ बड़ा हादसा, भाई-बहन समेत 4 लोगों की पानी में डूबने से हुई मौत

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर में पानी में डूबने से 4 बच्चों की मौत की खबर सामने आई है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Udaipur Water Accident: राजस्थान में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. उदयपुर के करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर बेमला गांव के जंगल में बकरी चराने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. एनीकट में तैरने गए चारों बच्चे गहरे पानी में चले गए और चारों की पानी में डूबने से मौत हो गई. मामला उदयपुर जिले के कुराबड़ के बेमला गांव का है. जहां शनिवार 3 बजे के करीब यह हादसा हुआ है. उदयपुर से दूर होने के कारण सिविल डिफेंस टीम को वहां पर जाने में समय लग गया. ऐसे में  ग्रामीणों ने अपनी ओर से कोशिश कर शव निकाल लिया.

डूबने वालों में सगे भाई-बहन भी शामिल

जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर कुराबड़ थाना क्षेत्र के बेमला गांव के पास जंगल में बकरियां चराने गए सुरों का गुड़ा निवासी राजू, तारा, पार्वती, भूरी की मौत हो गई. बकरियां चराने के दौरान चारों एनीकट पर नहाने लगे और गहरे पानी में जाने से डूब गएं. राजू और तारा भाई-बहन हैं और पार्वती उनके पड़ोस में रहती है. 

Advertisement

ग्रामीणों ने शवों को निकाला बाहर

घटना के बाद कुराबड़ पुलिस को सूचना दी थी. उन्होंने उदयपुर में सिविल डिफेंस टीम को सूचना दी. इससे पहले स्थानीय लोगों ने ही पानी में से चारों के शव बाहर निकाल लिए थे. परिवार के सदस्यों ने बच्चों के शवों के पेट से पानी निकालने का प्रयास किया. इसके बाद पुलिस पहुंची और कुराबड़ ब्लॉक के अस्पताल में शव मॉर्च्युरी में रखवाए गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- कोटा में डेंगू का खतरा, मिले दो दर्जन मरीज; प्रशासन ने शुरू की बचाव की तैयारी, कोचिंग सेंटरों पर फोकस

Advertisement

प्रतापगढ़ में अधिकारियों पर हो रही ताबड़तोड़ कार्रवाई, अब जिला शिक्षा अधिकारी को किया गया APO

बुजुर्गों के पेंशन पर युवा डाल रहे डाका, राजस्थान के इस गांव से फर्जीवाड़े के 674 मामले आए सामने, मचा हड़कंप

Topics mentioned in this article