विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में नहीं थम रहा हत्या का सिलसिला, डबल मर्डर के बाद हुई एक और नाबालिग की हत्या

उदयपुर में हत्या के चलते शहर में दहशत का महौल है. डबल मर्डर केस से लोग उभर नहीं पाए तब तक फिर एक नाबालिग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.

Read Time: 3 min
उदयपुर में नहीं थम रहा हत्या का सिलसिला, डबल मर्डर के बाद हुई एक और नाबालिग की हत्या
मृतक नाबालिग युवक रोहिन खान (फाइल फोटो)

Udaipur Murder Case: उदयपुर में 3 दिन पहले दो युवकों के डबल मर्डर के बाद बीती रात शुक्रवार को एक नाबालिग युवक रोहिन खान की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने रोहिन के सीने में कई बार वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को एमबी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के धोलीबावड़ी की है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक पर पटेल सर्कल निवासी दो भाई साबिर और अयान ने पुरानी रंजिश के चलते चाकू से वार कर हत्या कर दी.

पुलिस के आश्वासन से माने परिजन

बदमाशों ने रोहिन के सीने में ताबड़तोड़ वार किए जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद सूरजपोल थाना पुलिस, डीएसपी शिप्रा राजावत, डीएसपी चांदमल सिंगारिया, प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. मृतक के घर वालों से समझाइश की और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया. साथ ही इधर पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने की तलाश में जुटी है.

दोस्तों के साथ निकला था युवक रास्ते में किया हमला 

जानकारी के अनुसार मृतक अपने दो दोस्तों के साथ घर से सवीना जाने के लिए निकला था. युवक अभी बीच रास्ते में ही पहुंचा था, तभी आरोपी दोनों भाई एक कार में बैठकर मौके पर पहुंचे और चाकू निकालकर मृतक पर हमला कर दिया. मृतक के दोनों साथियों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन पर भी चाकू से वार कर दिए, लेकिन उन्होंने जैसे-तैसे करके अपनी जान बचाई. आरोपी युवक को चाकू से गोदकर भाग निकले.

पहले बड़े भाई पर हुआ था जानलेवा हमला 

मृतक के ताऊ बाबू खान ने बताया कि करीब एक हफ्ते पहले भी इन्हीं दोनों आरोपियों ने उसके बड़े भाई नावेद पर भी चाकू से हमला किया था. जिसकी रिपोर्ट पीड़ित के घर वालों द्वारा धानमंडी थाने में दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही की.

सूचना देने पर भी नहीं हुई कार्रवाई

उसका नतीजा यह रहा कि उन्होंने शुक्रवार को छोटे भाई रोहिन पर चाकू से हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. बाबू खान ने बताया कि लगातार घटनाओं के बाद पुलिस को सूचना देने के बाद भी कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की गई. जिससे उनके हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- जनवरी के आखिरी सप्ताह में भी कांप रहा राजस्थान, IMD ने 12 जिलों में फिर जारी किया अलर्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close