उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, बताया भाजपा नेता से क्यों था नाराज

Udaipur MP Manna Lal Rawat Death Threat: उदयपुर के भाजपा सांसद मन्नालाल रावत को धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जमानत भी मिल गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Udaipur MP Manna Lal Rawat Death Threat:  उदयपुर के नवनिर्वाचित सांसद मन्नालाल रावत को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. मामले में गिरफ्तार युवक की पहचान धरियावाद निवासी सुनी कुनी उर्फ कुंती भगोरा (21) के रूप में हुई है. आरोपी युवक जयपुर के शाहपुरा से बीएससी-बीएड द्वितीय वर्ष में पढ़ाई कर रहा है. उक्त जानकारी पुलिस ने दी है. 

दरअसल उदयपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मन्नालाल रावत को सोशल मीडिया के जरिए गुरुवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी. सांसद को जान से मारने की धमकी मिलने की जानकारी सामने आते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई. और एक युवक को गिरफ्तार किया है.

सांसद के बीटीपी पर दिए बयान से नाराज था युवक

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह सांसद द्वारा बीटीपी (भारतीय ट्राइबल पार्टी) पर दिए एक बयान से नाराज था और उसके बाद उसने सोशल मीडिया पर धमकी भरी टिप्पणी की थी. एसपी योगेश गोयल ने बताया कि मामले में धरियावाद निवासी सुनी कुनी उर्फ कुंती भगोरा (21) को गिरफ्तार किया गया है. वह जयपुर के शाहपुरा से बीएससी-बीएड द्वितीय वर्ष में पढ़ाई कर रहा है.

एसपी ने आगे बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह किसी भी राजनीतिक विचारधारा से नहीं जुड़ा है और वह भाजपा सांसद मन्नालाल रावत द्वारा गुजरात में बीटीपी को नोटा से कम वोट मिलने और कांकरी डूंगरी कांड में लोगों को बाहरी (झारखंड से) बताने वाले वाले बयान से नाराज था.

Advertisement

उदयपुर सांसद को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार युवक.

आरोपी युवक को अपनी गलती पर पछतावा, मिली जमानत

उन्होंने बताया कि युवक ने सांसद के बयान से आहत होकर सोशल मीडिया पर धमकी भरी टिप्पणी की दी और अब उसे अपनी गलती पर पछतावा है. सांसद ने इस संबंध में बुधवार को उदयपुर पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत दी थी. सांसद को धमकी देने के आरोप में पकड़े गए युवक को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जमानत मिल गई है.

उल्लेखनीय है कि रावत ने एक वीडियो बयान में कहा था कि दो लोगों ने एक सोशल मीडिया पर धमकी भरी बातें की हैं. सोशल मीडिया पर दी गई धमकी में उन्होंने अभिनेत्री एवं मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए उन्हें धमकी दी है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लिखा, 'बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया...'