Udaipur News: 50 हजार की सुपारी लेकर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, जमीन को लेकर था विवाद

उदयपुर में 50 हजार रुपये की सुपारी लेकर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

राजस्थान के उदयपुर में 50 हजार रुपये की सुपारी लेकर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने लोहे के पाइप और डंडे से पीड़ित पर हमला किया था. पुलिस ने बताया कि जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था. जांच के दौरान एक आरोपी खुद को निर्दोष बताता रहा और पुलिस को गुमराह करता है.

लोहे के पाइप और डंडे से किया हमला

पुलिस ने बताया कि मोहनलाल डांगी ने 25 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने बताया कि उसके पिता रामलाल डांगी सुबह अपने दोपहिया से खेत के लिए निकले थे. उसी दौरान झाड़ियों में 4 लोग छिपकर उनका इंतजार कर रहे थे. उन लोगों ने पिता को रास्ते में रोककर लोहे के पाइप और डंडे से हमला कर दिया.

रामलाल डांगी के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पहुंचे. हालांकि, आरोपी वहां से तब तक भाग चुके थे. मारपीट करने वालों में एक नारूलाल डांगी था, जो पीड़ित का रिश्तेदार था. नारूलाल डांगी औरॉ मोहनलाल का आपस में जमीन विवाद चल रहा है. इसी के चलते नारूलाल ने रामलाल डांगी को रास्ते से हटाने व जान से मारने के लिए अपनी भतीजे भरत डांगी के जरिए सुरेश उर्फ सूर्या,बाबूलाल गायरी, सुरेश उर्फ सुरी को 50 हजार रुपए की सुपारी दी थी.

नारूलाल ने पुलिस को किया गुमराह

नारूलाल ने आरोपियों को अपने साथ ले जाकर रामलाल डांगी के मकान की और खेत के रास्ते की पूरी जानकारी व रेकी करवाई. पुलिस के अनुसार जांच के दौरान आरोपी नारूलाल डांगी खुद को निर्दोष बताता रहा और पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस ने सख्त पूछताछ और जांच के बाद मामले का खुलासा किया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नारूलाल, सुरेश उर्फ सूर्या, बाबूलाल, लोकेश दरोली और सुरेश उर्फ सुरी को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- किर्गिस्तान में दौसा-बांसवाड़ा के 700 से अधिक छात्र फंसे, पाक छात्रों पर हमले के बाद चिंतित