दबंगों से परेशान परिवार ने IG से लगाई न्याय की गुहार, पहले घर जलाया, हमले किये.. अब बच्चों को स्कूल जाने से रोका

दबंगों से परेशान परिवार न्याय की गुहार को लेकर छोटे-छोटे बच्चों के साथ आईजी कार्यालय में धरने पर बैठ गया है. पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि खेत जोतने को लेकर विवाद शुरू हुआ था और अब दबंगों ने रास्ता बंद कर रखा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: डीग जिले के खोह थाना के गडरवास गांव में 10 जुलाई को खेत जोतने को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें बदमाशों द्वारा एक परिवार पर हमला किया गया और आगजनी की गई. जिसमें पीड़ित परिवार द्वारा नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद खोह थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने पर सोमवार को पीड़ित परिवार के लोग आईजी कार्यालय पहुंचे और न्याय की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. पीड़ित परिवार का कहना है कि छोटे-छोटे बच्चे परेशान हो रहे हैं, स्कूल नहीं जा पा रहे हैं दबंगों ने रास्ते को बंद कर दिया है.

गांव के ही दबंग लोग OLX पर ठगी करने का धंधा करते हैं और हम मजदूरी करते हैं. उन्होंने हमें परेशान करके रखा हुआ है. इतना ही नहीं जब घर से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं तो आरोपियों द्वारा जान से मारने की कोशिश की जाती है.

Advertisement

धरने में बैठे छोटे-छोटे बच्चे

आईजी राहुल प्रकाश ने पीड़ित परिवार को आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. खोह थाना पुलिस द्वारा अभी तक इस पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है. जिसको लेकर पीड़ित परिवार न्याय मांगने के लिए आईजी कार्यालय पहुंचा. इस दौरान छोटे-छोटे बच्चे आईजी कार्यालय के बाहर बैठे हुए नजर आए. 10 जुलाई को हुए झगड़े में पीड़ित परिवार के घर आगजनी की गई थी और करीब 15 से अधिक लोगों ने हथियारों के साथ घर पर हमला किया था.

Advertisement

अरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

जानकारी के अनुसार खेत जोतने को लेकर के यह पूरा विवाद हुआ था. जिसमें पीड़ित परिवार अब न्याय की गुहार लगा रहा है. आईजी राहुल प्रकाश का कहना है कि पीड़ित परिवार सोमवार को मिला था और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मैंने थाना प्रभारी को जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- राजस्थान के प्रतापगढ़ में अनोखी दुकान, जो सालभर में सिर्फ एक दिन खुलती; जानिए क्या है वजह

Topics mentioned in this article