विज्ञापन

दबंगों से परेशान परिवार ने IG से लगाई न्याय की गुहार, पहले घर जलाया, हमले किये.. अब बच्चों को स्कूल जाने से रोका

दबंगों से परेशान परिवार न्याय की गुहार को लेकर छोटे-छोटे बच्चों के साथ आईजी कार्यालय में धरने पर बैठ गया है. पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि खेत जोतने को लेकर विवाद शुरू हुआ था और अब दबंगों ने रास्ता बंद कर रखा है.

दबंगों से परेशान परिवार ने IG से लगाई न्याय की गुहार, पहले घर जलाया, हमले किये.. अब बच्चों को स्कूल जाने से रोका
डीग में दबंगों के खिलाफ धरने पर बैठे ग्रामीण

Rajasthan News: डीग जिले के खोह थाना के गडरवास गांव में 10 जुलाई को खेत जोतने को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें बदमाशों द्वारा एक परिवार पर हमला किया गया और आगजनी की गई. जिसमें पीड़ित परिवार द्वारा नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद खोह थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने पर सोमवार को पीड़ित परिवार के लोग आईजी कार्यालय पहुंचे और न्याय की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. पीड़ित परिवार का कहना है कि छोटे-छोटे बच्चे परेशान हो रहे हैं, स्कूल नहीं जा पा रहे हैं दबंगों ने रास्ते को बंद कर दिया है.

गांव के ही दबंग लोग OLX पर ठगी करने का धंधा करते हैं और हम मजदूरी करते हैं. उन्होंने हमें परेशान करके रखा हुआ है. इतना ही नहीं जब घर से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं तो आरोपियों द्वारा जान से मारने की कोशिश की जाती है.

धरने में बैठे छोटे-छोटे बच्चे

आईजी राहुल प्रकाश ने पीड़ित परिवार को आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. खोह थाना पुलिस द्वारा अभी तक इस पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है. जिसको लेकर पीड़ित परिवार न्याय मांगने के लिए आईजी कार्यालय पहुंचा. इस दौरान छोटे-छोटे बच्चे आईजी कार्यालय के बाहर बैठे हुए नजर आए. 10 जुलाई को हुए झगड़े में पीड़ित परिवार के घर आगजनी की गई थी और करीब 15 से अधिक लोगों ने हथियारों के साथ घर पर हमला किया था.

अरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

जानकारी के अनुसार खेत जोतने को लेकर के यह पूरा विवाद हुआ था. जिसमें पीड़ित परिवार अब न्याय की गुहार लगा रहा है. आईजी राहुल प्रकाश का कहना है कि पीड़ित परिवार सोमवार को मिला था और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मैंने थाना प्रभारी को जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के प्रतापगढ़ में अनोखी दुकान, जो सालभर में सिर्फ एक दिन खुलती; जानिए क्या है वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
दबंगों से परेशान परिवार ने IG से लगाई न्याय की गुहार, पहले घर जलाया, हमले किये.. अब बच्चों को स्कूल जाने से रोका
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close