मंत्री हीरालाल नागर ने क्यों कहा- 'कांग्रेस कर रही जनता को मूर्ख बनाने की नाकाम कोशिश'

कोटा में किये गए कांग्रेस प्रदर्शन पर ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि बिजली संकट कांग्रेस की देन है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Heeralal Nagar: राजस्थान के ऊर्जा मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता हीरालाल नागर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस लगातार बीजेपी के खिलाफ राजस्थान में बिजली और पानी के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन कर रही है. कोटा में सोमवार (24 जून) को नीट समेत बिजली और पानी के मुद्दे पर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है. कांग्रेस ने बीजेपी और राज्य सरकार पर इन मुद्दों के लिए जम कर निशाना साधा. अब इस मामले में ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कांग्रेस पर पलटवार किया है.

ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कांग्रेस के प्रदर्शन को फ्लॉप शो और नैतिकताविहीन बताया है. ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा में चुनावी हार को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है. इस प्रकार के प्रदर्शन के द्वारा कांग्रेस अपनी कुनीति और जनविरोधी समझौतों को ढांकने का काम करना चाहती है. कांग्रेस जनता को बरगलाने की कोशिश कर रही है. जिन मुद्दों पर कांग्रेस को बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं, उनको उठाकर जनता को मूर्ख बनाने की नाकाम कोशिश कर रही है.

Advertisement

बिजली संकट कांग्रेस की देन

मंत्री नागर ने कहा कि राजस्थान में बिजली संकट कांग्रेस की देन है. कांग्रेस के कुप्रबंधन और गलत प्रतिबद्धताओं के कारण राजस्थान से बिजली दूसरे राज्यों को देनी पड़ रही है. कांग्रेस के जनविरोधी समझौतों के कारण ही जनता ने आज विपक्ष में बिठा दिया है. इसके बावजूद भाजपा सरकार द्वारा राजस्थान में निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए गंभीर प्रयास किए गए हैं. प्रदेश में बिजली संकट को दूर करने के लिए स्थाई व्यवस्थाएं हुई हैं. जिसके परिणाम भी दिखने लगे हैं.

Advertisement

पेपर लीक पर कांग्रेस अपना अधिकार खो चुकी है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार में राजस्थान में जो पेपर लीक हुए उसके जख्मों को राजस्थान का युवा अभी भी महसूस कर रहा है. कांग्रेस पेपर लीक पर बोलने का नैतिक अधिकार बहुत पहले खो चुकी थी. कांग्रेस के कारनामों को वर्तमान सरकार ने उजागर करने का काम किया है. कांग्रेस के समय की हुई लगभग सभी भर्तियों में जो फर्जीवाड़ा हुआ वह अब सामने आ रहा है. नीट परीक्षा पर सरकार ने जांच बिठाई है और सभी दोषियों को सजा दिलाई जाएगी. मंत्री नागर ने कहा कि ईआरसीपी को लेकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार जनता को गुमराह करती रही. अब सरकार ने ईआरसीएपी परियोजना को मंजूरी दी है. जो जल्दी ही साकार रूप लेगी. केंद्र की मोदी सरकार और राजस्थान की भजनलाल सरकार मिलकर हर खेत को पानी और हर घर को नल से जल देने का काम करेगी.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः गोविंद सिंह डोटासरा ने दी कोटा IG को धमकी, कहा- 'सुधर जाएं... वरना भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा सकेंगे'

Topics mentioned in this article