विज्ञापन
Story ProgressBack

मंत्री हीरालाल नागर ने क्यों कहा- 'कांग्रेस कर रही जनता को मूर्ख बनाने की नाकाम कोशिश'

कोटा में किये गए कांग्रेस प्रदर्शन पर ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि बिजली संकट कांग्रेस की देन है.

Read Time: 3 mins
मंत्री हीरालाल नागर ने क्यों कहा- 'कांग्रेस कर रही जनता को मूर्ख बनाने की नाकाम कोशिश'

Heeralal Nagar: राजस्थान के ऊर्जा मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता हीरालाल नागर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस लगातार बीजेपी के खिलाफ राजस्थान में बिजली और पानी के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन कर रही है. कोटा में सोमवार (24 जून) को नीट समेत बिजली और पानी के मुद्दे पर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है. कांग्रेस ने बीजेपी और राज्य सरकार पर इन मुद्दों के लिए जम कर निशाना साधा. अब इस मामले में ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कांग्रेस पर पलटवार किया है.

ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कांग्रेस के प्रदर्शन को फ्लॉप शो और नैतिकताविहीन बताया है. ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा में चुनावी हार को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है. इस प्रकार के प्रदर्शन के द्वारा कांग्रेस अपनी कुनीति और जनविरोधी समझौतों को ढांकने का काम करना चाहती है. कांग्रेस जनता को बरगलाने की कोशिश कर रही है. जिन मुद्दों पर कांग्रेस को बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं, उनको उठाकर जनता को मूर्ख बनाने की नाकाम कोशिश कर रही है.

बिजली संकट कांग्रेस की देन

मंत्री नागर ने कहा कि राजस्थान में बिजली संकट कांग्रेस की देन है. कांग्रेस के कुप्रबंधन और गलत प्रतिबद्धताओं के कारण राजस्थान से बिजली दूसरे राज्यों को देनी पड़ रही है. कांग्रेस के जनविरोधी समझौतों के कारण ही जनता ने आज विपक्ष में बिठा दिया है. इसके बावजूद भाजपा सरकार द्वारा राजस्थान में निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए गंभीर प्रयास किए गए हैं. प्रदेश में बिजली संकट को दूर करने के लिए स्थाई व्यवस्थाएं हुई हैं. जिसके परिणाम भी दिखने लगे हैं.

पेपर लीक पर कांग्रेस अपना अधिकार खो चुकी है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार में राजस्थान में जो पेपर लीक हुए उसके जख्मों को राजस्थान का युवा अभी भी महसूस कर रहा है. कांग्रेस पेपर लीक पर बोलने का नैतिक अधिकार बहुत पहले खो चुकी थी. कांग्रेस के कारनामों को वर्तमान सरकार ने उजागर करने का काम किया है. कांग्रेस के समय की हुई लगभग सभी भर्तियों में जो फर्जीवाड़ा हुआ वह अब सामने आ रहा है. नीट परीक्षा पर सरकार ने जांच बिठाई है और सभी दोषियों को सजा दिलाई जाएगी. मंत्री नागर ने कहा कि ईआरसीपी को लेकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार जनता को गुमराह करती रही. अब सरकार ने ईआरसीएपी परियोजना को मंजूरी दी है. जो जल्दी ही साकार रूप लेगी. केंद्र की मोदी सरकार और राजस्थान की भजनलाल सरकार मिलकर हर खेत को पानी और हर घर को नल से जल देने का काम करेगी.

यह भी पढ़ेंः गोविंद सिंह डोटासरा ने दी कोटा IG को धमकी, कहा- 'सुधर जाएं... वरना भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा सकेंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं थम रही पाकिस्तान से ड्रग और वेपन की सप्लाई, राजस्थान पुलिस ने फिर बरामद की 10 करोड़ की हेरोइन
मंत्री हीरालाल नागर ने क्यों कहा- 'कांग्रेस कर रही जनता को मूर्ख बनाने की नाकाम कोशिश'
RSRTC to run four ac buses from bikaner to ajmer and jodhpur woman and senior citizen will get discount of 50 percent in fare charge
Next Article
राजस्थान में 1 जुलाई से चलेंगी 4 नई AC बसें, इन लोगों को किराए पर मिलेगी 50 फीसदी की छूट
Close
;