विश्वेंद्र सिंह ने पत्नी और बेटे को लिए अशोक गहलोत से क्यों मांगी माफी, कहा- 'मेरी बगावत के बाद भी...'

पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अब अशोक गहलोत से माफी मांगी है. उन्होंने अपनी बगावत और पत्नी और बेटे के लिए गहलोत से माफी मांगी है.

Advertisement
Read Time: 4 mins

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर राजपरिवार  में चल रहे पूर्व राज परिवार में पूर्व कैबिनेट एवं राज परिवार सदस्य विश्वेंद्र सिंह और उनकी पत्नी और पुत्र की ओर से आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. बुधवार के दिन विश्वेंद्र सिंह की पत्नी और पुत्र द्वारा राज परिवार में विवाद कराने में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का हाथ बताया था. जिसे लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने फेसबुक अकाउंट पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर मेरी पत्नी और बेटे ने जो आरोप लगाएं हैं. वो सरासर झूठे और बेबुनियाद हैं. मेरी पत्नी व बेटे की आदत है झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाने की तीन बार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री, तीन बार पीसीसी चीफ व पूर्व केंद्रीय मंत्री अशोक गहलोत जी जो हमारे बहुत ही सीनियर नेता हैं. उनके खिलाफ़ मेरी पत्नी और बेटे ने जो आरोप लगाएं उनके लिए मैं अपनी तरफ़ से गहलोत साहब से माफ़ी मांगता हूं. गहलोत साहब ने तो बहुत ही प्रयास किए थे सुलह करवाने के लिए लेकिन उनकी बातों को इन दोनों ने नकार दिया था.

पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह की पत्नी दिव्या सिंह और पुत्र अनिरुद्ध सिंह ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर पूर्व सीएम अशोक गहलोत का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने दो-ढाई साल तक खूब घी छिड़का है. उन्होंने आग लगाने का काम किया है. साथ ही घाव में घी छिड़कने का काम किया है. उन्होंने कहा हमारे किसी खास व्यक्ति ने जानकारी दी कि हमारे कॉल रिकार्ड किए जा रहे हैं.

Advertisement

विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत से मांगी माफी

पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने पत्नी और बेटे के द्वारा पूर्व सीएम अशोक गहलोत का नाम लेकर राज परिवार में विवाद कराने के जो आरोप लगाए है. उसे लेकर विश्वेंद्र सिंह अपनी फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि तीन बार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री तीन बार पीसीसी चीफ व पूर्व केंद्रीय मंत्री अशोक गहलोत जो हमारे बहुत ही सीनियर नेता हैं. उनके खिलाफ़ मेरी पत्नी और बेटे ने जो आरोप लगाएं हैं वो सरासर झूठे और बेबुनियाद हैं. मेरी पत्नी और बेटे की आदत है झूठे व बेबुनियाद आरोप लगाने की.  मैनें पूर्व में जब गहलोत सरकार के खिलाफ़ बगावत की थी. उसके बाद भी उन्होंने मुझे अपनी सरकार के मंत्रिमंडल में जगह दी थी. गहलोत साहब ने मेरी विधानसभा में बहुत से ऐतिहासिक कार्यों को मंजूरी दी थी. उन सभी कार्यों को मैनें मंत्री रहते हुए पूर्ण करवाया था. गहलोत साहब हमारे बहुत ही सीनियर और बुजुर्ग नेता हैं उनके खिलाफ़ मेरी पत्नी और बेटे ने जो आरोप लगाएं उनके लिए मैं अपनी तरफ़ से गहलोत साहब से माफ़ी मांगता हूं.

Advertisement

मेरी पत्नी और बेटे ने अपने इंटरव्यू पहले दिए थे. गहलोत साहब ने तो बहुत ही प्रयास किए थे सुलह करवाने के लिए लेकिन उनकी बातों को इन दोनों ने नकार दिया था.

Advertisement

दिव्या सिंह ने अशोक गहलोत पर लगाए थे आरोप

दिव्या सिंह ने कहा कि मोती महल के बाहर जो नगर निगम एरिया है. उसका सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट सेंशन हुआ था. उसे रोक दिया गया. हमें किसी काम की परमिशन चाहिए थी. वह सभी रोक दी गई. पूर्व सीएम अशोक गहलोत से मिलने का कई बार प्रयास किया, मिलने नहीं दिया गया. दिव्या सिंह ने कहा कि मोती महल परिसर ऐतिहासिक धरोहर है. उसमें एंटीक वस्तुएं हैं, जिनकी सुरक्षा के लिए पूर्व सीएम अशोक गहलोत से गार्ड जाप्ता मांगा था. सुरक्षा को लेकर गार्ड लगाने की बात कही, लेकिन उन्होंने उसको ड्रॉप कर दिया. अगर कल कोई कीमती वस्तु महल से लापता होती है तो इसका जिम्मेदार पूर्व सीएम गहलोत होंगे. अपने पक्ष में फेसबुक पर पोस्ट डालने के लिए हमारे लोगों को काफी परेशान किया गया.

यह भी पढ़ेंः भरतपुर राजपरिवार मामले में बढ़ रहा विवाद, विश्वेंद्र सिंह का नया बयान- 'कौन कहता है हम अलग हैं'

Topics mentioned in this article