विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharatpur News: महिला ने दुपट्टे का फंदा लगा कर की आत्महत्या, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप

मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके ही गांव सादपुरी के कुछ पड़ोस के लोगों ने बच्चे का डाइपर फेंकने के विवाद को लेकर असमीना के घर में घुसकर मारपीट करके हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए असमीना के गले में रस्सी दुपट्टा बांध दिया.

Bharatpur News: महिला ने दुपट्टे का फंदा लगा कर की आत्महत्या, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप
पुलिस थाने में मौजूद महिला के परिजन

Nagar News: डीग जिले के नगर उपखंड के गांव सादपुरी तीन बच्चों की मां की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया. जहां सूचना पाकर जलूकी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृतक महिला के पति सद्दाम ने  पड़ोस के 11 के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने शव का पोस्टपार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

फंदे पर लटकी मिली महिला 

मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके ही गांव सादपुरी के कुछ पड़ोस के लोगों ने बच्चे का डाइपर फेंकने के विवाद को लेकर असमीना के घर में घुसकर मारपीट करके हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए असमीना के गले में रस्सी दुपट्टा बांध दिया. उसके बाद परिजनों ने पुलिस को सुचना दी और नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मृतक असमीना के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. जलूकी पुलिस पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

पड़ोसियों पर दर्ज करवाया हत्या का मामला 

जालुकी पुलिस के मुताबिक, गांव सादपुरी निवासी सद्दाम ने मामला दर्ज करवाया है कि, उसकी पत्नी असमीना घर रविवार पर अकेली थी. तभी पड़ोस के ही रजाक, असरु, अकिब, नेक मोहम्मद, मुब्बा, आदिल, राहुल, आसिफ समेत अन्य लोगों ने मिलकर उसकी पत्नी की हत्या कर दी. जिसको लेकर जालुकी थाने पर मृतक असमीना के पति के द्वारा नामजद हत्या का मुकदमा कराया गया है. जिस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और आगे की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Alert: राजस्थान में फिर होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग का Yellow अलर्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Bharatpur News: महिला ने दुपट्टे का फंदा लगा कर की आत्महत्या, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;