लिफ्ट में फंसने से महिला की मौत, 45 मिनट बाद निकालने के दौरान बेसमेंट में गिर गई थी, परिजनों का हंगामा

Death Due to Getting Stuck in Lift: राजस्थान के कोटा में लिफ्ट में फंसने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार महिला लिफ्ट में करीब 45 तक फंसी रही. महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने मकान मालिक के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
कोटा में लिफ्ट में फंसने से महिला की मौत के बाद घटनास्थल पर हंगामे जैसी स्थिति.

Death Due to Getting Stuck in Lift: लिफ्ट में फंसने से एक महिला की मौत हो गई. मामला राजस्थान के कोटा से सामने आया है. मरने वाली महिला एक मल्डी स्टोरी बिल्डिंग में मेड का काम करती थी. बताया जाता है कि वो लिफ्ट में करीब 45 मिनट तक फंसी रही. इस दौरान वो लगातार चीखती-चिल्लाती रही. मदद की गुहार लगाती रही. काफी देर बाद जब अपार्टमेंट के लोगों को लिफ्ट में किसी के फंसे होने की बात समझ में आई तो लोगों ने उसे बचाने का प्रयास शुरू किया. लेकिन इसी दौरान लिफ्ट के निकालने के क्रम में स्टूल से फिसल जाने के कारण वो तीसरी मंजिल से बेसमेंट में आ गिरी. जिससे उसकी मौत हो गई. 

इस घटना के बाद मृतका के परिजनों ने मकान मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है. घटना के बाद कुछ देर तक हंगामा भी होता रहा. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

कोटा के आरके पुरम थाना क्षेत्र की घटना

मिली जानकारी के अनुसार कोटा के आरके पुरम थाना इलाके में एक महिला के लिफ्ट में फंस जाने से मौत हो गई. दरअसल रुक्मणी नाम की महिला श्रीनाथ पूरम इलाके में एक मल्टी स्टोरी में मेड का काम करती थी.  आज जब वह अपना काम समाप्त कर वापस लौट रही थी, उसी दौरान लिफ्ट खराब हो गई और वह लिफ्ट में फंस गई. महिला द्वारा लिफ्ट में फंसे होने का शोर मचाने के बाद मकान मालिक वह आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और लिफ्ट में फंसी महिला को निकालने का प्रयास किया. 

Advertisement

कोटा लिफ्ट एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली महिला.

निकालने के दौरान तीसरी मंजिल से बेसमेंट में गिरी थी महिला

लेकिन उसको बाहर निकलते वक्त वह बेसमेंट में गिर गई, जहां पानी भरा हुआ था. इसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए कोटा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया. जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों ने मकान मालिक पर पूरे मामले को छिपाने का आरोप लगाते हुए आरके पुरम थाना पुलिस से कार्यवाही की मांग की है.

आरके पुरम थाने के एएसआई लक्ष्मी नारायण ने बताया कि महिला के लिफ्ट में फंस जाने से घायल होने की सूचना पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे थे. लेकिन महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया परिजनों द्वारा जो शिकायत दी गई है उसे पर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF जवान को मारा थप्पड़, FIR के बाद हुई गिरफ्तारी

Advertisement