विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF कर्मी को मारा थप्पड़, FIR के बाद हुई गिरफ्तारी

जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच में तैनात CISF के एक ASI को स्पाइसजेट एयरलाइंस की महिला स्टाफ ने थप्पड़ मारा. सुरक्षा जांच के दौरान महिला कर्मी नहीं थी.

जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF कर्मी को मारा थप्पड़, FIR के बाद हुई गिरफ्तारी
स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने सीआईएसएफ जवान को मारा थप्पर.

Jaipur Airport: राजस्थान में जयपुर एयरपोर्ट पर उस समय बड़ा बवाल हो गया. जब एक एयरलाइंस की महिला स्टाफ ने CISF कर्मी को थप्पड़ मार दिया. इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर जमकर बवाल हुआ. वहीं CISF कर्मी ने महिला स्टाफ के खिलाफ पुलिस के पास केस दर्ज करवाया है. जिसमें उसने महिला स्टाफ पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. जबकि पुलिस ने उस महिला स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना जयपुर एयरपोर्ट पर गुरुवार (11 जुलाई) को सुबह में हुई है. दूसरी ओर Spice Jet की ओर से CISF कर्मी के खिलाफ स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है.

बताया जाता है कि जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच में तैनात CISF के एक ASI को स्पाइसजेट एयरलाइंस (Spice Jet Airline) की महिला स्टाफ ने थप्पड़ मारा. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर घटना उस समय हुई जब सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ने महिला चालक दल को बिना सुरक्षा जांच के अंदर घुसने से रोक लिया.

सुरक्षा जांच में महिला कर्मी नहीं थी

कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि सुरक्षा जांच के लिए रोके जाने पर महिला और सीआईएसएफ कर्मी के बीच बहस हो गई और महिला ने जवान को थप्पड़ मार दिया. अधिकारी ने बताया कि सुबह के समय हवाई अड्डे पर महिला कर्मी नहीं थी, जिस कारण पुरुष कर्मी को जांच के लिए लगाया गया था.

अधिकारी ने बताया कि सुबह के समय हवाई अड्डे पर महिला कर्मी नहीं थी, जिस कारण पुरुष कर्मी को जांच के लिए लगाया गया था.

उन्होंने बताया कि सीआईएसएफ कर्मी की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी महिला अनुराधा रानी को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार, अनुराधा 'स्पाइसजेट' की चालक दल की सदस्य है और उसने वाहन गेट से बिना सुरक्षा जांच के हवाई अड्डे में घुसने का प्रयास किया था.

महिला स्टाफ ने लगाया आरोप

वहीं स्पाइसजेट की महिला चालक दल की सदस्य अनुराधा ने CISF जवान पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा अभद्र कमेंट करने और अश्लीलता करने का भी आरोप लगाया है.

घटना पर स्पाइसजेट ने क्या कहा

स्पाइसजेट की ओर से कहा गया है कि, जयपुर एयरपोर्ट पर जो घटना घटी, उसमें स्पाइसजेट की एक महिला स्टाफ सदस्य को स्टील गेट पर एक कैटरिंग वाहन को एस्कॉर्ट करते समय, जिसके पास भारत के नागरिक उड्डयन सुरक्षा नियामक ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (बीसीएएस) द्वारा जारी वैध हवाईअड्डा प्रवेश पास था. उसे अनुचित और अस्वीकार्य भाषा का सामना करना पड़ा. वहीं  सीआईएसएफ कर्मियों ने उसे अपने घर पर ड्यूटी के घंटों के बाद आने और मिलने के लिए कहा.

स्पाइसजेट ने कहा, अपनी महिला कर्मचारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के इस गंभीर मामले में तत्काल कानूनी कार्रवाई कर रही है और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है. हम अपने कर्मचारी के साथ मजबूती से खड़े हैं और उसे पूर्ण समर्थन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान विधानसभा में बच्चा बेचने के मुद्दे पर हंगामा के बाद स्वास्थ्य मंत्री की सफाई, कही यह बड़ी बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF कर्मी को मारा थप्पड़, FIR के बाद हुई गिरफ्तारी
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;