अजमेर में LDC महिला ने जज को हनीट्रैप में फंसाया, जयपुर में 50 लाख के मांगे फ्लैट

राजस्थान के अजमेर में एलडीसी के पद पर तैनात महिला ने जज को हनीट्रैप में फंसा लिया. महिला ने रुपये ऐंठने के बाद जयपुर में 50 लाख रुपये के फ्लैट की डिमांड कर दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
L

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में एक जज को महिला एलडीसी ने हनी ट्रैप में फसाने की कोशिश की है. जज ने महिला के खिलाफ अजमेर के सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया. आरोप है कि युवती ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. युवती ने अश्लील वीडियो भी बना लिए. अब वह फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की मांग कर रही है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

नोट्स लेने के बहाने रूम पर आई

पुलिस के मुताबिक, जज ने बताया कि 2019 में वह राजस्थान ज्यूडिशरी सर्विस की तैयारी कर रहा था. इस दौरान एक युवती ने उससे फोन पर संपर्क किया. युवती ने बताया कि वह भी ज्यूडिशरी सर्विस की तैयारी कर रही है. इस बीच एक दिन वह नोट्स लेने के बहाने रूम पर आ गई. एग्जाम्स में पास होने के बाद वह इंटरव्यू की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान युवती ने जज के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. 

युवती ने जबरदस्ती बनाए शारीरिक संबंध

जब युवक ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो युवती ने धमकी देकर कहा, अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह चिल्लाएगी और लोगों को इकट्ठा कर लेगी. युवती ने शारीरिक संबंध बनाने के साथ अश्लील फोटो और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए. उसके बाद महिला ने पीड़ित युवक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और साथ ही कहा कि अगर तेरा आरजेएस में सलेक्शन हो गया और मुझसे शादी नहीं की तो तुझे रेप केस में फंसवा दूंगी.

जयपुर में 50 लाख रुपये के मांगे फ्लैट

इसके बाद से युवती ब्लैकमेल करके आए दिन ब्रांडेड कपड़े और रुपये डिमांड करने लगी. पीड़ित जज ने बताया कि युवती ने वाट्सएप कॉल करके 50 लाख रुपये का जयपुर में फ्लैट की डिमांड की. फिलहाल पुलिस ने जज की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने जज की रिपोर्ट के आधार पर महिला सहित सात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच जुटी है. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- इस्तीफे के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने बोले संस्कृत के 3 शब्द, सरकारी गाड़ी छोड़ने पर कही ये बात