विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में LDC महिला ने जज को हनीट्रैप में फंसाया, जयपुर में 50 लाख के मांगे फ्लैट

राजस्थान के अजमेर में एलडीसी के पद पर तैनात महिला ने जज को हनीट्रैप में फंसा लिया. महिला ने रुपये ऐंठने के बाद जयपुर में 50 लाख रुपये के फ्लैट की डिमांड कर दी.

Read Time: 2 mins
अजमेर में LDC महिला ने जज को हनीट्रैप में फंसाया, जयपुर में 50 लाख के मांगे फ्लैट
LDC के पद तैनात महिला ने जज को हनीट्रैप में फंसा

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में एक जज को महिला एलडीसी ने हनी ट्रैप में फसाने की कोशिश की है. जज ने महिला के खिलाफ अजमेर के सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया. आरोप है कि युवती ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. युवती ने अश्लील वीडियो भी बना लिए. अब वह फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की मांग कर रही है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

नोट्स लेने के बहाने रूम पर आई

पुलिस के मुताबिक, जज ने बताया कि 2019 में वह राजस्थान ज्यूडिशरी सर्विस की तैयारी कर रहा था. इस दौरान एक युवती ने उससे फोन पर संपर्क किया. युवती ने बताया कि वह भी ज्यूडिशरी सर्विस की तैयारी कर रही है. इस बीच एक दिन वह नोट्स लेने के बहाने रूम पर आ गई. एग्जाम्स में पास होने के बाद वह इंटरव्यू की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान युवती ने जज के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. 

युवती ने जबरदस्ती बनाए शारीरिक संबंध

जब युवक ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो युवती ने धमकी देकर कहा, अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह चिल्लाएगी और लोगों को इकट्ठा कर लेगी. युवती ने शारीरिक संबंध बनाने के साथ अश्लील फोटो और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए. उसके बाद महिला ने पीड़ित युवक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और साथ ही कहा कि अगर तेरा आरजेएस में सलेक्शन हो गया और मुझसे शादी नहीं की तो तुझे रेप केस में फंसवा दूंगी.

जयपुर में 50 लाख रुपये के मांगे फ्लैट

इसके बाद से युवती ब्लैकमेल करके आए दिन ब्रांडेड कपड़े और रुपये डिमांड करने लगी. पीड़ित जज ने बताया कि युवती ने वाट्सएप कॉल करके 50 लाख रुपये का जयपुर में फ्लैट की डिमांड की. फिलहाल पुलिस ने जज की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने जज की रिपोर्ट के आधार पर महिला सहित सात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच जुटी है. 

यह भी पढे़ं- इस्तीफे के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने बोले संस्कृत के 3 शब्द, सरकारी गाड़ी छोड़ने पर कही ये बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का कहर जारी, जानिए अगले एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम?
अजमेर में LDC महिला ने जज को हनीट्रैप में फंसाया, जयपुर में 50 लाख के मांगे फ्लैट
Congress started preparations for Chorasi Assembly by-elections, workers said- No Alliance, make youth candidates
Next Article
चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
Close
;